लोग अभी से पलोमा के दीवाने क्यों है?

120
Paloma Dillon daughter of Poonam Dillon
Paloma Dillon daughter of poonam dillon

कविता सिंह:

शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना, सैफ अली खान की बेटी सारा, श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी और ख़ुशी के अलावा ऐसे कई स्टारकिड्स हैं जो तेजी से पॉपुलर होते जा रहे हैं. यह फिल्मों में आएं न आएं लेकिन इंटरनेट सेंसेशन बनते जा रहे हैं. इन्हीं में से एक स्टारकिड हैं जो इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं वह हैं Paloma Dillon. आप सोच रहे होंगे आखिर ये पलोमा है कौन है? पलोमा अस्सी और नब्बे के दशक की फेमस हीरोइन पूनम ढिल्लन की बेटी हैं.




शूल (1978), काला पत्थर (1979), नूरी (1979) जैसी फिल्मों में नजर आईं एक्ट्रेस पूनम ने 1988 में फिल्म प्रोड्यूसर अशोक ठकेरिया से शादी की थी हालांकि, 1997 में दोनों अलग हो गए थे दोनों के दो बच्चे हैं अनमोल और पलोमा. अनमोल बॉलीवुड में आने के लिए तैयारी कर रहे हैं. वहीं, पूनम की बेटी पलोमा 22 साल की हैं और मुंबई में पढ़ाई कर रही हैं.




उनका जन्म 15 नवंबर, 1995 में हुआ था. Paloma Dillon का इंस्टाग्राम अकाउंट वेकेशन, पार्टी और हॉलिडे फोटोज से भरा हुआ है. पलोमा अपनी मां की तरह फिल्मों में काम करना चाहती हैं या नहीं ये तो अभी नहीं मालूम लेकिन उनकी ग्लैमरस फोटोज देखकर ये कह सकते हैं कि उनमें बॉलीवुड डीवा बनने के सारे गुण मौजूद हैं. वह बेहद स्टाइलिश और फैशनेबल हैं.




कभी क्रॉप टॉप तो कभी बिकिनी में वह अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. उनके इन्स्टाग्राम पर 16000 से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. Paloma Dillonकी मां पूनम की बात करें तो वह बेहद पॉपुलर हुआ करती थीं. 1977 में महज 16 साल की उम्र में पूनम ढिल्लन ने मिस इंडिया का टाइटल जीता था. कहा जाता है कि पूनम का एक फोटो मैग्जीन में देखने के बाद, फिल्ममेकर यश चोपड़ा ने उन्हें फिल्म ‘त्रिशूल’ में काम करने का ऑफर दिया था.

सुपरहिट फिल्म ‘त्रिशूल’ से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस पूनम ढिल्लन की जोड़ी राजेश खन्ना के साथ खूब जमीं दोनों ने निशान (1983), दर्द (1991), आवाम (1987), जय शिव शंकर (1990), रेड रोज (1980), जमाना (1985) जैसी फिल्मों में काम कर दर्शकों का दिल जीता. हालांकि, शादी के बाद उन्होंने फिल्मों से दूसरी बना ली थी फिल्मों के साथ वे टीवी शो ‘बिग बॉस-3’ और ‘एक नई पहचान’ (2013-14) में भी नजर आ चुकी हैं.

अब अगर पलोमा भी मां की तरह फिल्मों में आईं तो ये देखना दिलचस्प होगा कि वह भी बॉलीवुड में उतनी ही लोकप्रिय हो पाती हैं या नहीं?

 

Facebook Comments