ट्रोल करने वालों को दीपिका ने क्या दिया जवाब?

165
Deepika Padukone trolled
Deepika Padukone trolled

महिलाओं को अक्सर उनके कपड़ों से जज किया जाता है. इन दिनों तो फिल्म एक्ट्रेस और किसी सेलिब्रिटीज को उनके कपड़ों के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल करने का चलन तेजी से बढ़ा है. एक दिन पहले जहां दंगल गर्ल फातिमा सना शेख को रमजान में हॉट फोटो शूट के लिए ट्रोल किया गया वहीं आज दीपिका पादुकोण लोगों के निशाने पर आ गई.




दीपिका ने अपनी एक फोटो इंस्ट्राग्राम पर पोस्ट किया है जिसमें वे सफेद कपड़ों में हाई हील्स पहनकर सोफे पर बैठी है. उनके इस फोटो को देखते ही देखते लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया. किसी ने चीप कहकर भद्दे कमेंटस दिए तो किसी ने आपत्तिजनक बातें कही है.




Deepika Padukone instagram
Deepika Padukone instagram

एक यूजर ने लिखा आप ऐसी तस्वीरों को बेडरुम के लिए रखिए. किसी ने लिखा कोई भी भारतीय माता-पिता अपनी बेटियों को आपकी तरह बनने के लिए नहीं कहेगा. हालांकि कुछ लोगों ने उनका समर्थन भी किया है.




Deepika Padukone instagram
Deepika Padukone instagram

दिलचस्प यह है कि दीपिका ने किसी भी बात को कोई जवाब दिए वगैरह एक दूसरी तस्वीर पोस्ट कर दी. इस तस्वीर पर भी लोगों ने खराब और अच्छे दोनों तरह के कमेंटस दिए लेकिन दीपिका ने उसका भी कोई जवाब नहीं दिया.

कुछ दिनों पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बर्लिन में मुलाकात के बाद प्रियंका चोपड़ा ने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. प्रियंका को भी खूब ट्रोल किया गया भी सोशल और लोगों ने उनकी टांगों को लेकर खूब कमेंटस किए गए. इसके जवाब में प्रियंका ने अगले दिन अपनी मां के साथ खुली टांगों वाली तस्वीरें पोस्ट कर लोगों को जवाब दिया था.

 

Facebook Comments