करवा चौथ पर सिर्फ लाल ही क्यों कुछ DIFFERENT COLOURS भी ट्राइ करें

26449
Different Colours
Try different colours on karva chauth

रीना सिंह कुंतल:

फैशन एक्सपर्ट:

वैसे करवा चौथ पर लाल रंग की साड़ी या लहंगा पहनने का महत्व है. क्योंकि लाल रंग का महत्व वैवाहिक जीवन से है. लाल रंग जीवन में खुशहाली लाता है. वैसे कुछ महिलाएं इस मौके पर पीले रंग के कपड़े या अपनी शादी का जोड़ा भी पहनती हैं और खास दिखने के लिए खास जतन भी करती हैं. लेकिन यदि आप हर बार यही सब पहन-पहन कर बोर हो गई हैं और इस करवा चौथ पर कुछ नया करना चाहती हैं तो Different Colours  आजमा कर देखिए.




मैं आपको बता रही हूं कुछ टिप्स जिससे न केवल आपकी खूबसूरती में चार-चांद लगेगा बल्कि आप सबसे अलग भी नजर आएंगी.  

MUST READ: करवाचौथ: घर पर ही ट्राइ करें PARLOUR जैसा मेकअप

 

1-अपने आउटफिट्स के साथ रंगों पर भी ध्यान देना जरुरी होता है. सिर्फ लाल नहीं पहनकर उसके साथ कुछ अलग कांबिनेशन बनाइए जैसे रॉयल ब्लू के साथ रेड पिंक ट्राइ कर सकती हैं.




2-इसके साथ आपकी चूड़ी और बिंदिया सिल्वर टच लिए हो तो आप ग़जब लगेंगी.

3-Coral के सात मल्टी कलर दुपट्टा कैरी कर सकती हैं. 

4-इसके साथ गोल्डन ज्वैलरी पहनेंगी तो यह आप पर काफी फबेगा. 




5-क्या आपके पास ब्राइट कलर का कोई स्कर्ट है? तो आप इसके साथ ब्लू, ग्रीन या कंट्रास्ट कलर की कोई भी लांग कुर्ती पहनिए. जो लोग इस मौके पर हल्का-फुल्के आउटफिट्स पहनना पसंद करते हैं उनके लिए यह बेहतरीन विकल्प है. 

MUST READ: सुनो-करवा चौथ को तुमने EVENT क्यों बना डाला?

 
Different Colours
रीना सिंह कुंतल ,फैशन एक्सपर्ट

6-Sea-Green के साथ हॉट पिंक कलर का कोई आउटफिट्स आजमाकर देखिए. इससे जहां आपको नया लुक मिलेगा वहीं लोग आपकी तारीफ किए बिना नहीं रह सकेंगे. 

7-आपके पास शादी का लहंगा तो होगा ही. यदि लाल या मरुन रंग का लहंगा है लहंगे के सेट वाली चोली के बजाए पीले रंग के वर्क वाले स्टाइलिश ब्लाउज को पहनिए. इसमें आप लहंगे की मैचिंग वाला दुपट्टा कैरी कर सकती हैं. आपके चेहरे पर नई-नवेली दुल्हन की तरह रौनक बिखेरेगी. इसमें आप दूसरे रंगों को भी आजमा सकती हैं. 

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें

 

Facebook Comments