WARDROBE में STOLE रखना क्यों है जरुरी?

7 views
stoles
stoles

कविता सिंह:

फैशनेबल दिखना है तो अपने Wardrobe में  Stole जरुर रखें. Summer हो या  Winter स्टोल सदाबहार Accessories है.  इसे आप अलग-अलग मौसम में अलग-अलग तरीकों से इस्तेमाल करके स्टाइलिश बन जाएंगी. Stole के इस्तेमाल के बारे में जानी-मानी फैशन एक्सपर्ट हेतल शाह दे रही हैं खास टिप्स. हेतल अहमदाबाद से हैं और myfashionvilla.com चलाती हैं.




हेतल बताती हैं, स्टोल न सिर्फ जींस, टॉप, कोट, जैकेट पर फबते हैं बल्कि ट्रेंडी वेस्टर्न ऑउटफिट जैसे पार्टी गाउन या वन पीस ड्रेस को भी स्टाइलिश बनाते हैं. कई Fabric जैसे सिल्क, वुलेन, नेट,जार्जेट, कॉटन में खूब पसंद किये जा रहे हैं. इसके अलावा प्रिंटेड, एम्ब्रायडरी वाले, हैंड वर्क और फ्लावर प्रिंट वाले स्टोल भी College Girl हाथों-हाथ ले रही हैं. जितना ये Outfit की शान बढ़ाते हैं, उससे कहीं ज्यादा वैरायटी डिजाइन और स्टाइल में भी उपलब्ध है.




खास बात ये है कि ये इतने बजट फ्रेंडली हैं कि आपको इनके लिए अलग से ज्यादा खर्च करने के लिए नहीं सोचना पड़ता है. 200 रु. से 1500 रु. की रेंज में आप अपनी पसंद के मुताबिक इन्हें खरीदकर अपनी वार्डरोब में चार चांद लगा सकती हैं. ये केवल सर्दियों में ही यूज किये जा सकते हैं, ऐसा बिलकुल नहीं है. इनके मल्टीपल यूज हो सकते हैं. सर्दियों में कानों को ठंड से बचाने, गर्मियों में धूप से बचने के लिए, फेस कवर करने के लिए भी आप आसानी से इनका Use कर सकती हैं.




ये इतने हल्के फैब्रिक के होते हैं जिसे कैरी करने में भी बिलकुल मुश्किल नहीं आती. ऑफिस, कैजुअल आउटिंग या Travelling के दौरान स्टोल आपको ट्रेंडी लुक देते हैं. स्कार्फ, स्टोल ऐसी एक्सेसरी हैं जिन्हें आप कई तरह से बांधकर हर बार नया लुक पा सकती हैं इसलिए हर सीजन के लिए इन्हें अपने पास रखना फायदे का सौदा है. हेतल बताती हैं, स्टोल न सिर्फ जींस, टॉप, कोट, जैकेट पर फबते हैं बल्कि ट्रेंडी वेस्टर्न ऑउटफिट जैसे पार्टी गाउन या वन पीस ड्रेस को भी स्टाइलिश बनाते हैं.

आजकल ये कई फैब्रिक जैसे सिल्क, वुलेन, नेट,जार्जेट, कॉटन में खूब पसंद किये जा रहे हैं. इसके अलावा प्रिंटेड, एम्ब्रायडरी वाले, हैंड वर्क और फ्लावर प्रिंट वाले स्टोल भी कॉलेज गर्ल्स हाथों हाथ ले रही हैं. जितना ये आउटफिट की शान बढ़ाते हैं, उससे कहीं ज्यादा वैरायटी डिजाइन और स्टाइल में भी उपलब्ध है.

स्टोल को आप दुपट्टे की तरह भी कैरी कर सकती हैं. यह आपके लुक को कॉम्प्लीमेंट कर देती है और बेहतरीन एलिगेंट लुक देती है. यह एक ऐसी फेशनेबल एक्सेसरी है जिसमें कई सालों से एक्सपेरिमेंट होते चले आ रहे हैं और ये महिलाओं और लड़कियों की चॉइस लिस्ट में हमेशा रहती है. ट्राय कीजिए ये फैशन एक्सेसरीज और बटोरिये सबकी वाहवाही!!

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here