आपके वार्डरोब में क्यों होने चाहिए ये 10 तरह के ब्लाउज?

81

कविता सिंह:

अपनी मनपसंद साड़ी लेने के बाद दूसरा सबसे बड़ा सवाल हमारे मन में ये आता है कि इसका ब्लाउज कैसा बनवाया जाये? आपकी यही मुश्किल का हल निकालने के लिए हमने बात की जानी-मानी फैशन डिज़ाइनर हेतल शाह से जो कि  myfashionvilla.com की ओनर हैं. हेतल ने बताए 2017 के 10 बेस्ट ब्लाउज डिज़ाइन जो कि पूरे साल छाए रहेंगे.

राउंड नेक ब्लाउज:

ये बहुत ही कॉमन, फेमस, सिंपल और एलिगेंट डिज़ाइन है जो कभी आउट ऑफ़ ट्रेंड नहीं जाती. आप इसे किसी भी तरह की साड़ी के साथ कैरी कर सकती हैं.

स्क्वायर नेक ब्लाउज:

अगर आप अपनी कॉलर बोन्स और नेक को हाइलाइट करना चाहती हैं तो स्क्वायर नेक ब्लाउज बिलकुल परफेक्ट चॉइस है.

हाई नेक ब्लाउज:

इसे कैरी करने में रॉयल फीलिंग आती है, इनका ट्रेंड काफी समय से है और ये अभी भी फैशन वर्ल्ड में छाए हुए हैं. हाई नेक ब्लाउज फुल स्लीव्स के साथ बेहतरीन दिखते हैं और इनपर एम्ब्रोइडरी बेहतरीन लगती है.

नेट ब्लाउज:

नेट या शीर ब्लाउज की बॉलीवुड सेलिब्रिटीज दीवानी हैं और आप भी इसे कैरी कर तारीफ बटोर सकती हैं. नेट ब्लाउज को नेट की साड़ी के साथ पहनने पर ये परफेक्ट कॉम्बिनेशन बनता है. आजकल कई डिफरेंट पैटर्न के नेट ब्लाउज भी मार्केट में अवेलेबल हैं जो कि बहुत ही ट्रेंडी लुक देते हैं.

बोट नेक ब्लाउज:

ये ब्लाउज नेक लाइन से थोड़े कर्व लिए होते हैं जिसकी वजह से बोट शेप जैसे लगते हैं. ऐसे ट्रेंडी बोट नेक नेट, कॉटन और सिल्क की साड़ियों के साथ बहुत ही बढ़िया लुक देते हैं लेकिन अगर आपकी गर्दन छोटी है तो ऐसे ब्लाउज अवॉयड करें.

कॉलर नेक ब्लाउज:

जैसा कि नाम से ही जाहिर है, ऐसे ब्लाउज में कॉलर होती है. ये ज्यादातर प्रोफेशनल मौकों के लिए परफेक्ट है. ये एम्ब्रोइडरी वाली साड़ियों के लिए परफेक्ट होते हैं.

ऑफ शोल्डर ब्लाउज:

ये 2017 का सबसे हैपनिंग ट्रेंड है. ऑफ शोल्डर टॉप्स के अलावा अब ब्लाउज भी ऑफ शोल्डर वाले पसंद किये जा रहे हैं.

कॉर्सेट ब्लाउज:

ये भी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को आप पहने हुए देखती होंगी. आजकल की मॉडर्न लड़कियां जो कि एक्सपेरिमेंट करने से नहीं हिचकिचाती हैं, उन्हें कॉर्सेट ब्लाउज बहुत ही भाते हैं. ये ब्लाउज बस्ट एरिया से शुरू होते हुए आपकी वेस्ट को कवर करते हैं. ये टाइट फिट होते हैं और आपके कर्व्स को परफेक्टली दिखाते हैं. इनमें नेट, लेस, हॉल्टर नेक, ट्यूब और कई टाइप आपको मिल जाएंगे.

केप ब्लाउज:

एक्ट्रेसेस का रेड कारपेट लुक फॉलो करने की तमन्ना है तो केप ब्लाउज आपके लिए है. केप सी थ्रू और अम्ब्रेला जैसा लगता है जिसे ब्लाउज के ऊपर पहना जाता है.  ये वेस्ट के ऊपर तक होते हैं.

हॉल्टर नेक ब्लाउज:

इसमें नेक के पीछे से जाते हुए बैकसाइड से स्ट्रैप होती है. ऐसे ब्लाउज बैकलेस और डीप नेक होते हैं तो अगर आप बोल्ड लुक अपनाना चाहती हैं तो ही ऐसे ब्लाउज ट्राय करें.

 

Facebook Comments