नवरात्रि पर ट्रेंडी दिखने के लिए ट्राई करें ये 5 OUTFITS  

18
Outfits
Outfits to look trendy in Navratra

जूली जयश्री:

नवरात्रि पर सजने संवरने का जबरदस्त क्रेज रहता है. नवरात्रि की शुरुआत होते ही हर जगह रौनक हो जाती है. नए-नए Outfits खरीदे जाते हैं. तरह-तरह की ज्वैलरी की खूब मांग रहती है. ऐसे में आप कैसे संजे-संवरे कि आत्मविश्वास बना रहे और आप ट्रेंडी और स्टाइलिश दिखें. आप कमर बंद झुमके, मांग टीका, बाजूबंद और दुपट्टा के साथ पैचअप कर किसी भी माडर्न ट्रेस को ट्रेडिशनल लुक दे सकती हैं.




इस नवरात्रि अगर आप भी डांडिया नाइट या किसी अन्य फंक्शन में स्टाइलिश और ट्रेंडी नजर आना चाहती हैं तो कुछ इस तरह का फ्यूजन एक्सपेरिमेंट ट्राई कर सकती है –

MUST READ : कम बजट में भी PARTY में छा जाने के 6 आसान से टिप्स

क्राप टॉप और दुपट्टा – किसी ट्रेडिशनल स्कर्ट या फिर डेनिम के साथ क्राप टॉप डालकर उसके साथ मिरर वर्क या बांधनी का दुपट्टा कैरी करें .डांडिया खेलने के लिए ये एक जबरदस्त ऑप्शन हो सकता है जो आपको स्टाइल के साथ साथ कंफर्ट भी देगा .




चोली के साथ पेंट – गरबा खेलने की बात आए तो सबसे पहले घाघरा चोली का ही ख्याल आता है. लेकिन इस बार घाघरा के बदले चोली के साथ आप सॉफ्ट फेब्रिक का पेैट पहनें. इसके साथ शंख, मिरर जरी या मेटल वाला कमरबंद डालें . कानों में बड़ा सा झुमका आजमा कर देंखें ये फ्यूजन आपको भीड़ में खास लुक देगा .

MUST READ :

धोती पैंट या हैरम और शर्ट- हैरम पेैट या धोती के साथ आप कंट्रास्ट कलर का शर्ट टग कर के डालें. इस आउफिट को ट्रेडिशनल लुक में बदलने के लिए इसके ऊपर से गुजराती या राजस्थानी पैटर्न का हैंडमेड कमरबंद और मांग टीका कैरी करें .




मेक्सी ड्रेस के साथ जैकेट– लाइट कलर के किसी भी सिंपल मैक्सी ड्रेस के साथ मिरर वर्क वाला जैकेट पहनें .ट्रेडिशनल लुक को कंप्लीट करने के लिए मांग टीका और बाजूबंद पहनें .

सिंपल साड़ी के साथ करधनी-यदि आप सिंपल साड़ी पहनने की सोच रही हैं तो कमर पर पतली सी करधनी पहनें. दुपट्टे को भी नए अंदाज में कैरी करें. 

Facebook Comments