SAARI पहनने का ये 4 अलग अंदाज आपने ट्राई किए क्या?

0 views
new style for wearing saree
new style for wearing saree

कविता सिंह:

ट्रेडिशनल स्टाइल में  Saari पहनकर बोर हो गई हैं तो हम आपको बताते हैं साड़ी पहनने के चार अलग-अलग तरीके. इन ट्रेंडी तरीकों से साड़ी पहनकर आप स्टाइलिश भी लगेंगी और खुद को कम्फर्टेबल भी महसूस करेंगी. इस बारे में बता रही हैं जानी-मानी फैशन डिज़ाइनर हेतल शाह जो कि myfashionvilla.com की ओनर हैं. हेतल ने दिए ये चार टिप्स…




ब्लाउज नहीं पहनें क्रॉप टॉप

क्रॉप टॉप का ट्रेंड पिछले काफी वक्त से चल रहा है. इसे आप सिर्फ वेस्टर्न कपड़ों के साथ ही नहीं इंडियन कपड़ों के साथ भी पेयर अप कर सकती हैं. लहंगे के बाद अब अपने क्रॉप टॉप को Saari के साथ पहनें. आजकल पोल्का डॉट, मोनोक्रोम और कई प्रिंट्स में आपको क्रॉप टॉप मिल जाएंगे. इसके अलावा आप चाहें तो पेप्लम्स भी ट्राय कर सकती हैं. ये आपकी सिंपल साड़ी को बेहद ग्लैमर से ऐसे भर देंगे कि आपको खुद यकीन नहीं होगा.




Saari with crop tops
Saari with crop tops

शर्ट और जैकेट दिखाएंगी कमाल

शर्ट के साथ आपने एथनिक स्कर्ट तो पहनी ही होगी, अब वक्त है अपनी शर्ट को साड़ी के साथ कैरी करने का. जी हां, आपने सही सुना, आप साड़ी के साथ ब्लाउज़ की जगह शर्ट भी कैरी कर सकती हैं. शर्ट पर एक्सेसरी के तौर पर बेल्ट लगाकर बहुत ही स्टाइलिश लुक आता है. सिर्फ शर्ट ही नहीं, आपकी वार्डरोब में मौजूद जैकेट भी साड़ी को ग्लैमरस बना सकता है. आजकल एम्ब्रायडरी, वेलवेट, डेनिम और कॉलर वाली जैकेट्स ट्रेंड में हैं. इनके अलावा एथनिक जैकेट भी साड़ी पर चार चांद लगा सकती हैं. इन्हें ट्राय करके देखिए, आप बिलकुल निराश नहीं होंगी.




 

टी-शर्ट है तो ब्लाउज की क्या जरूरत… 

टी-शर्ट को अब तक आप जींस या शॉर्ट्स के साथ ही पहनते हुए आईं हैं, लेकिन क्या आप जानती हैं कि ये Saari के साथ भी आपको ट्रेंडी लुक देती है. तो इस बार अगर किसी साड़ी के साथ आप ब्लाउज़ नहीं बनवा पाई हैं तो उसके कॉन्ट्रास्टिंग या मैचिंग टी-शर्ट कैरी कर लें. ये आपको एलिगेंट के साथ स्पोर्टी और फ्रेश लुक देगा.

पेटीकोट को भूल जाइए..

साड़ी को प्लाजो, धोती पैन्ट्स और जींस के साथ टीम अप करके देखिए, ये आपको मॉडर्न लुक देगा. आमतौर पर साड़ी को हम पेटीकोट पर बांधते हैं लेकिन स्टाइल स्टेटमेंट के लिए आप इन ऑप्शन्स को ट्राय करेंगी तो निराश नहीं होंगी.

 

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here