WINTER में स्टाइलिश और ग्लैमरस दिखने के लिए आपको वार्डरोब में क्यों रखनी चाहिए ये 5 चीजें

1244
winter

कॉलेज या ऑफिस जाने वाली लड़कियों को Winter में स्टाइलिश या ग्लैमरस दिखना चैलेंजिंग लगता है. अधिक ठंढ हो जाए तो बाहर क्या पहन कर निकलो क्या नहीं यह समझ नहीं आता. हमारे पास कई स्वेटर और जैकेट हां लेकिन तैयार होने का समय आए तो कुछ भी ढंग का नजर नहीं आता.




एक्सपर्ट की मदद से हम आपके लिए ले कर आए हैं आसान से टिप्स कि आप अपनी वार्डरोब में ऐसी कौन सी 5 जरुरी चीजें रखें जो बहुत ठंढ में भी आपको स्टाइलिश होने से न रोक सके.




MUST READ: WINTER WEAR में कैसे बनाएं स्टाइलिश कलेक्शन ?

ध्यान रहे इसके लिए आपको ज्यादा इवेस्टमेंट करने की जरुरत नहीं है, बस जो भी खरीदें वो अच्छी क्वालिटी का लें. अच्छी क्वालिटी की चीजें कई सालों तक चलती हैं और आपको हर बार कुछ नया खरीदने की जरुरत नहीं. तो बस आईए जानते हैं उन चीजों के बारे में जिससे आप Winter में भी ग्लैमरस लग सकती हैं.




1-लेदर जैकेट

आपके वार्डरोब में एक अच्छा लेदर जैकेट जरुर होना चाहिए. इसे आप जींस के साथ आसानी से कैरी कर सकती हैं. ध्यान रहे किसी सस्ते जैकेट के चक्कर में मत पड़िएगा वरना आप इसे लंबे समय तक इस्तेमाल नहीं कर पाएंगी और उसका लुक भी अच्छा नहीं लगेगा.

2-टर्टल नेक या हाईनेक स्वेटर

एक टर्टल नेक या  हाईनेक स्वेटर को भी अपने वार्डरोब का हिस्सा बनाएं. इसके साथ आप ब्रेस्ट के नीचे तक हैंग करता हुआ नेकपीस पहन सकती हैं.

3-बूट्स

एक अच्छी क्वालिटी का बूट्स भी आपके पास जरुर होना चाहिए, हां लेकिन यह बात जरुर ध्यान में रखें कि ज्यादा हील वाले बूट्स नहीं लें और इसे लंबे समय तक नहीं पहने. हां लगातार कई दिनों तक भी बूट्स को नहीं पहने क्योंकि इससे पैर की मांसपेशियों को बहुत तकलीफ होती है.

बूट्स आप कभी-कभी पहन सकती हैं. बूट्स के कलर का भी ध्यान रखें.  ब्लैक कलर के बूट्स हर तरह के आउटफिट्स के साथ जंचते हैं. यानी एक ब्लैक कलर का बूट्स सर्दियों में आपको बहुत हॉट बना देगा.

MUST READ: BOOTS पहनने का शौक है जरा संभल जाइए, पैरों की तक़लीफ तो जानिए

4-स्टोल

स्टोल वार्डरोब का एक ऐसा एक्सेसरीज है जो सर्दी और गर्मी हर मौसम के लिए अनुकूल होता है. यदि आप देर शाम घर पहुंचती है तो अपने बैग में एक स्टोल जरुर रखा करें. शाम के बाद ठंढ बढती है तो सिर और कान को ढंकने में स्टोल बहुत असरदार होता है.

यदि आप शाम को बस से कॉलेज से लौट रही हैं देखना स्टोल आपको कितना कंफर्टेबल रखेगा. दिन में इसे गर्दन में लपेटकर स्टाइलिश लुक पाया जा सकता है.

5-कैप

सर्दियों में अक्सर लोगों को गर्म कपड़े पहनने के बाद भी ठंढ लग जाती है. इसकी वजह होती है कि सिर के नहीं ढंकने से. इसलिए यदि ठंढी हवा चल रही हो या तापमान गिर गया हो तो कैप जरुर पहनो. एक से एक स्टाइलिश कैप बाजार में है. कॉलेज में एक नज़र मारोगे तो एक से बढकर एक फैशनेबल कैप के बारे में जानकारी मिल जाएगी लेकिन जो खुद को सूट करे वही कैप लो.

Read this also:

WINTER की सर्द हवा कहीं चुरा न ले आपके LIPS की नमी ! अपनाएं ये 10 टिप्स

WINTER SEASON में कपड़े ही नहीं खान पान का भी रखें ख्याल.

WINTER में SKIN DRYNESS से बचने के 10 नैचुरल ब्यूटी टिप्स

POLLUTION से त्वचा को ख़राब होने से बचाने के 5 उपाय

क्या आप भी नहीं करती हैं BREAKFAST, तो जानिए क्यों बढ़ सकता है वजन?

 

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें

Facebook Comments