WINTER WEAR में कैसे बनाएं स्टाइलिश कलेक्शन ?

2124

मौसम ने करवट ले लिया है और इसी के साथ Winter का सुहाना सीजन भी शुरु हो चुका है . ठंड के दस्तक के साथ ही आपको अपने वार्डरोब को नए सिरे से मैनेज करने की जरुरत भी पड़ेगी .एक तरफ आप जहां पुराने  विंटरआउटफिट को निकालने के लिए एक्साइटेड होंगे वहीं नए फैशन का Winter wear भी खरीदने की जल्दबाजी होगी .




MUST READ : FACEBOOK ने लिखी फैशन डिजाइनर कीर्ति सिंह की सफलता की कहानी

सर्दी में ढंड से बचाव के साथ साथ ट्रेंडी और स्टाइलिश दिखने के मोह से कैसे बच सकते हैं  . इसके लिए आपको अपने बार्डरोब को किस तरह तैयार करना है ,कौन सा पुराना विंटर वेअर फैशन में रहेगा क्या नहीं ? आपके पास क्या सब है और क्या लेने की जरुरत ? ये जानना जरुरी है .




विंटर वेअर्स खरीदने के लिए आप मार्केट का रुख करें इससे पहले फैशन और ट्रेंड को समझ लेना बेहतर होगा .

विंटरवेअर में किस तरह का फैशन रहने वाला है इस पर जानकारी दे रही हैं फैशन एक्सपर्ट रीना कुंतल ..

winter wear
रीना कुंतल, फैशन एक्सपर्ट

1. विंटर वेयर में कुछ चीजें ऐसी होती हैं जिसमें बहुत ज्यादा बदलाव की गुंजाइश नहीं रहती है ,जैसे ब्लेजर स्टोल  मफलर, शॉल आदि के फैशन में खास परिवर्तन नहीं होता ,फिर भी यदि आप अपने पुराने कपड़ों में नया लुक चाहते हैं तो उन्हें अलग कलर में डाई करवा लेना एक बेहतर ऑप्शन होगा. इस बार डार्क कलर के कपड़ों का चलन बढेगा आप इसे फॉलो कर सकते हैं.

2. पुराने दुपट्टों का लेटेस्ट डिजाइन में पोंचू या स्रग बनवा सकते हैं .

3. कट शोल्डर का फैशन इस बार विंटर वेयर में भी देखने को मिलेगा कॉट्सवुल का ऑफ शोल्डर शर्ट ,टॉप या सूट स्टीच करवा लें .




MUST READ : LEGGINGS पहनती हैं तो कभी न करें ये 5 गलतियां

4.  इन सर्दियों में लेदर के शार्ट जैकेट का चलन रहेगा . 

5. हल्के ठंड में डेनिम जैकेट का फैशन बना रहेगा . इसका क्रेज हर एज ग्रुप में देखने को मिलेगा.

6. श्रग का फैशन उफान पर रहेगा इसलिए फर डेनिम लेदर या वुलन सभी फेब्रिक का श्रग देखने को मिलेगा आप अपनी जेब और पसंद के हिसाब से कोई भी  खरीद सकते हैं .

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें

 

Facebook Comments