PALAZZO का रुप बदल गया CULOTTES में?

1 views
palazzo
palazzo

कविता सिंह:

गर्मी और मानसून में चिपचिपी गर्मी की वजह से जींस, लैगिंग्स और जैगिंग्स पहना थोड़ा असुविधाजनक लगता है क्योंकि ये स्किन से चिपके रहते हैं और इससे पसीना भी आता है. कंफर्टेबल रहने के लिए कुछ सालों से Palazzo का ट्रेंड भी खूब देखने को मिला है लेकिन अब इसका अपग्रेड वर्जन Culottes भी मार्किट में आ गया है. यूं तो ये ट्रेंड पिछले साल भी था लेकिन इस बार तो क्यूलॉट्स छा गया है. पिछले साल के मुकाबले इस साल क्यूलॉट्स के नए और ट्रेंडी डिजाइन मार्केट में आ चुके हैं. ये बजट फ्रेंडली हैं और Monsoon में अपने आपको कूल लुक देने के लिए आप इन्हें अपनी वार्डरोब में शामिल कर सकती हैं.




रंगून के प्रमोशन के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना भी क्यूलॉट्स में देखी गयीं थीं और उसके बाद कॉलेज जाने वाली लड़कियों से लेकर वर्किंग वूमेन तक के लिए क्यूलॉट्स उनकी पहली पसंद बन गए हैं. इस उभरते ट्रेंड को लेकर हमने बात की जानी मानी फैशन एक्सपर्ट हेतल शाह से जो कि myfashionvilla.com  चलाती हैं. हेतल से हमने जाना क्यूलॉट्स के कितने टाइप आप अपनी वार्डरोब में शामिल कर सकती हैं.




 

हेतल कहती हैं, फुल समर स्विंग के लिए क्यूलॉट्स सबसे हैपनिंग हैं. प्लाजो और इनमें फर्क केवल इतना है कि ये क्रॉप्ड पैन्ट्स की तरह दिखते हैं और घुटने से थोड़े ही नीचे होते हैं. मानसून में फ्लोरल क्यूलॉट्स आपको कूल लुक देंगे. डे पार्टी से लेकर कॉलेज और हॉलीडे तक, आप इसे कैरी कर सकती हैं.

वहीं अगर आप पार्टी में जा रही हैं और आपको शीक लुक चाहिए तो फ्रंट स्लिट वाला क्यूलॉट्स आपके लिए परफेक्ट है. इसे क्रॉप टॉप के साथ पहनें और पार्टी में सबकी नजर केवल आप पर होगी. 

अगर आप सोच रही हैं कि ऑफिस के लिए ये शायद परफेक्ट नहीं लगेंगे तो ऐसा नहीं है. फ्लेयर्ड लाइट कलर्ड क्यूलॉट्स आप ऑफिस में आराम से कैरी कर सकती हैं.ये एलिगेंट लुक देते हैं.




ऑफिस के अलावा अगर आप नॉर्मल क्यूलॉट्स से कुछ अलग ट्राय करना चाहती हैं तो ये तिरछी पॉकेट वाला एंटी-फिट क्यूलॉट्स कैरी करें. फ्रेंड्स के साथ आउटिंग, हॉलीडे और कॉलेज में आप इसे पहन सकती हैं.

वहीं जियोमैट्रिक प्रिंट वाले मोनोक्रोम क्यूलॉट्स आपको कूल लुक देंगे. स्ट्राइप्स का ट्रेंड हमेशा बना रहता है. आप भी ये रेग्युलर फिट स्ट्राइप्ड क्यूलॉट्स कैरी करें और अपने समर ऑउटफिट्स को रॉकिंग बना दें!

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here