विराट कोहली ने अनुष्का से कब कहा मैं हमेशा तुम्हारी CARE करुंगा?

30

इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली ने आखिरकार सबके सामने शादी के मंडप पर बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को कह ही दिया-मैं हमेशा तुम्हारी Care करुंगा. 

अरे-अरे ठहिरए, आप कुछ और समझें उससे पहले हम बता दें कि दरअसल ऐसा विराट ने एक ऐड में अनुष्का से कहा है. असल जिंदगी में एक-दूसरे को प्यार करने वाले इस जोड़े के बारे में अक्सर कोई न कोई खबर बनती रहती है और इस बार सुर्खियों में है उन दोनों का एड जिसमें वे रोमाटिंक जोड़े के रुप में नजर आ रहे हैं. 




MUST READ: मल्लिका दुआ विवाद में AKSHAY KUMAR के बचाव में उतरीं ट्विंकल खन्ना

 

इस ऐड में विराट-अनुष्का एक-दूसरे को शादी के मंडप पर वचन देते हुए दिख रहे हैं. दोनों के बीच की केमिस्ट्री गजब दिखाई दे रही है. इस ऐड को काफी पसंद किया गया. यहां तक कि फिल्ममेकर करण जौहर इस ऐड की तारीफ कर बैठे हैं. 




करण जौहर ने लिखा कि अभिषेक वर्मन ने बेहद खूबसूरत ऐड डायरेक्ट किया है और विराट बेहतरीन एक्टर हैं.

ऐड में अनुष्का और विराट की केमिस्ट्री को देखते हुए यह कयास लगाया जा रहा है कि दोनों जल्दी ही शादी कर सकते हैं. कुछ दिनों पहले ये अफवाह उड़ी थी कि दोनों जल्द ही दिसंबर में शादी करने वाले है. लेकिन हाल ही में हुए इंटरव्यू में जब अनुष्का पूछा गया कि क्या वाकई दिसंबर में आप दोनों की शादी हो है? इस सवाल के जवाब में अनुष्का ने इसे  महज एक अफवाह बताते हुए इससे इंकार कर दिया. 
 
 
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली क्रिकेट के साथ साथ बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ अपने लव अफेयर्स को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. दोनों काफी लंबे समय से एक साथ हैं. विराट कई मौकों पर अनुष्का को अपना बेहतरीन पार्टनर बताया है. 
 
Facebook Comments