ये क्या BOOKS पर बैठ गईं ट्विंक्वल खन्ना, लोगों ने समझा BOOKS पर रखे पैर

26
Books
Twinkle Khanna

अक्सर अपने बोलने- लिखने की खूबियों और कलात्मक रुचियों के कारण सुर्खियों में रहने वाली अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना इस बार Books की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं. ट्विंकल खन्ना ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया था जिसमें पायजामा पहनकर वे Books पर बैठी नजर आ रही हैं. लोगों ने यह समझा कि उनका पैर बुक्स पर हैं और इसलिए वे Troll हो गईं. कई लोगों ने जूते के साथ बुक्स पर बैठने के लिए उनसे नाराजगी जताई. 




MUST READ: TWINKLE KHANNA ने कहा SANITARY PAD पर जीएसटी नहीं अलार्म चाहिए

 

मिसेस फनी बोन्‍स’ और ‘द लिजेंड ऑफ लक्ष्‍मी प्रसाद’ किताबें लिख चुकी ट्विंकल खन्ना को लिखने और पढ़ने में बहुत रुचि है. बुक्स पर बैठ कर कराए गया उनका फोटो शूट वोग मैगजीन के लिए कराए गए फोटो शूट का हिस्सा है. ट्रोल होने के बाद ट्विंकल खन्ना ने सफाई दी है कि उनका पैर बुक्स पर नहीं बल्कि एक स्टूल पर रखा है. जबकि लोगों ने उसे भी किताबों का ढेर ही समझ लिया था. यह गलतफहमी इसलिए हुई क्योंकि ट्विंकल बुक्स पर बैठी हुई हैं. 




ट्विंकल ने अपनी सफाई में कहा कि ‘आसानी से क्रोधित हो जाने वाले लोगों के लिए संदेश लिखते हुए कहा – मेरा पैर स्‍टूल पर है, किताब पर नहीं क्‍योंकि मैं नहीं चाहती कि धूल किताब के कवर पर लगे. इसके अलावा मुझे किताबों पर बैठने, उनके पास सोने और यहां तक की बाथरूम में पढ़ने के लिए उनका ढेर लगाने से भी कोई समस्‍या नहीं है. ट्विंकल ने कहा कि ज्ञान के देवता आपके पास तब आएंगे जब आप उन्‍हें पढ़ते हैं, न कि उनकी पूजा करने से वे आपके पास आते हैं. इस किताबी कीड़े की तरफ से खूब सारी खुशियां और प्‍यार.’




MUST READ: जो औरत का दर्द नहीं समझता, भगवान उसे मर्द नहीं समझता’

 

करवाचौथ को मशहूर बनाने के लिए करन जौहर की फिल्म को जिम्मेदार मानने और सैनटरी पैड पर जीएसटी लगाने के हाल में ही दिए उनके बयान की काफी चर्चा हुई थीं. वे एक फिल्म “पैडमैन” भी प्रोड्यूस कर रही हैं जिसमें उनके पति अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में है.  

 

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें

Facebook Comments