मल्लिका दुआ विवाद में AKSHAY KUMAR के बचाव में उतरीं ट्विंकल खन्ना

48
Akshay kumar
Akshay Kumar Twinkle Khanna

द लाफ्टर चैलेंज शो में जज बनी कॉमेडियन मल्लिका दुआ पर की गई टिप्पणी के विवाद पर ट्विंकल खन्ना अपने पति Akshay Kumar के बचाव में उतर आई हैं. ट्विंकल ने Twitter पर एक पोस्ट लिखकर कहा है कि जिस ‘बेल बजा दूंगा’  वाक्य पर विवाद हुआ वह बोलचाल का वाक्य जो पुरुष और महिला दोनों उपयोग करते हैं.




MUST READ: मल्लिका ने अक्षय कुमार की DAUGHTER को विवाद में घसीटा, नितारा को लेकर किया कमेंट

 

ट्विंकल ने लिखा है, “द लाफ्टर चैलेंज शो में एक घंटी है, जिसे जज कंटेस्टेंट की अच्छी परफॉर्मेंस को देखने के बाद बजाते हैं. ऐसे में जब मिस दुआ घंटी बजाने वाली थीं, तब मिस्टर कुमार (अक्षय कुमार)  ने कहा- ‘मल्लिका जी आप घंटी बजाओ, मैं आपको बजाता हूं.’ यह बोलचाल का एक वाक्य है जो पुरुष और महिला दोनों इस्तेमाल करते हैं.” उदाहरण देते हुए ट्विंकल लिखती हैं, “मैं तुम्हारी बजा दूंगा या मेरी बज गई. ऐसे वाक्य लगातार इस्तेमाल होते हैं. रेड एफएम की टैगलाइन ‘बजाते रहो’ है जिसमें कोई यौन संकेत नहीं है ” 

ट्विंकल ने अपने पोस्ट में  मल्लिका दुआ के पिता और वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने लिखा है  “मिस्टर दुआ ने एक पोस्ट में लिखा, जो कि अब डिलीट की जा चुकी है, ‘मैं इस बेवकूफ अक्षय कुमार को सबक सीखा दूंगा.’ क्या मिस्टर दुआ के शब्दों को ज्यों-का-त्यों मान लेना चाहिए या इसका कोई मतलब निकालना चाहिए.”




ट्विंकल ने लिखा ” जो शब्द खासतौर पर हास्य के रूप में इस्तेमाल किए गए हों, उसे मजाक में लेना चाहिए. मैंने हमेशा से ही कॉमेडी की आजादी पर जोर दिया है, सो प्लीज हमें इस बहस में मत लाइए”

MUST READ: MALLIKA DUA-#MeToo-मेरी मां कार चला रही थी और उसका हाथ मेरी SKIRT में था

 

यह पूरा विवाद शो से जुड़ा हुआ है. मल्लिका की टीम के कंटेस्‍टंट श्याम रंगीला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री कर सबको बहुत हंसाया था. शो का नियम है कि जब कोई प्रतियोगी बहुत अच्‍छा करता है तो उसके लिए ऊपर लगा घंटा बजवाया जाता है. अक्षय ने घंटी बजाने के लिए मलिका दुआ को ऊपर स्टेज पर बुलाया. इस दौरान बाकी दो टीम लीडर जाकिर और हुसैन दलाल भी वहां मौजूद थे. मलिका ने जब घंटी बजाई तब पीछे खड़े अक्षय कहते हैं, ‘आप घंटी बजाओ मैं आपको बजाता हूं.’




इस बात को लेकर पहले मल्लिका दुआ के पिता और वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ ने सोशल मीडिया के जरिए अक्षय कुमार पर नाराजगी जाहिर की. उसके बाद मल्लिका दुआ ने अक्षय कुमार की टिप्‍पणी से शुरू हुए विवाद पर उनकी Daughter का नाम लेते हुए उनसे सवाल पूछा था वे किस तरह लेंगे यदि कोई उनकी बेटी से यह कहे-  ‘नितारा जी, आप बैल बजाइए मैं आपको बजाता हूं’?

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें

Facebook Comments