कंगना को जवाब देने EX HUBBY के बचाव में उतरी सुजैन खान

0 views
Sussanne Khan
Sussanne Khan and Hrithik Roshan

जूली जयश्री :

फिल्म स्टार्स के बीच वार कोई नई बात नहीं है. इस बार सामने हैं ऋतिक रौशन की कथित प्रेमिका कंगना रनौत और उनकी EX Wife सुजैन खान. कंगना के आरोपों के जवाब में Sussanne Khan अपने EX Hubby ऋतिक रोशन के समर्थन में उतर आई हैं. सुजैन ने अपने EX Hubby के साथ एक तस्वीर Tweet कर यह लिखा कि वे उनपर पूरा विश्वास करती हैं और आगे भी करती रहेंगी. कंगना को करारा कसते हुए सुजैन ने लिखा, “किसी भी आरोप और साजिश में इतनी शक्ति नहीं है कि वो एक अच्छी आत्मा पर विजय पा सके.”




MUST READ : Simran का Official Trailer आपने देखा क्या ?

अपने फिल्म ‘सिमरन’ के प्रमोशन के दौरान एक टीवी शो में पहुंची कंगना रनौत ने ऋत्विक रौशन के साथ अपने कथित संबंध को लेकर काफी कुछ सार्वजनिक कर दिया. कंगना ने ऋतिक  के साथ साथ उनके पिता पर भी आरोप लगाया. इन सबके बावजूद जहां ऋतिक अब तक चुप्पी साधे हुए हैं वहीं उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान उनके बचाव में आगे आई हैं. ये पहली बार नहीं जब सुजैन ऋतिक साथ नजर आई हैं ,इससे पहले भी ऋतिक  कंगना विवाद में सुजैन ने अपने पूर्व पति का खुलकर साथ दिया था  .




MUST READ : 7 साल तक दोस्ती रहने के बाद भी कंगना क्यों नहीं बन सकी HRITHIK की QUEEN ?

सुजैन और ऋतिक तलाक लेकर 2014 में अलग हो चुके हैं लेकिन अक्सर इस कपल को साथ में भी देखा जाता है. खासतौर पर जब बात बच्चों की रहती है तो दोनों को साथ आने से कोई परहेज नहीं होता . चाहे करियर का मामला हो या बच्चों से जुड़ा सुजैन मुश्किल वक्त में हमेशा अपने पूर्व पति के साथ खड़ी नजर आई हैं. कहा तो यहां तक जा रहा था कि जल्द ही ये कपल पुराने गिले शिकवे भुलाकर फिर से एक हो सकते हैं. इनके बीच के दोस्ती के रिश्तों को इस बात से समझा जा सकता है कि तलाक होने के इतने साल के बाद भी दोनों ने कभी खुलकर एक दूसरे से अलग होने का कारण नहीं बताया .




सुजैन ने एक बार फिर ट्विट कर ये बात साबित कर दिया है कि वो भले ही अलग हो गए पर उनके बीच कोई मनमुटाव नहीं है. वो हमेशा ऋतिक का बचाव करती रहेंगी .

Facebook Comments