7 साल तक दोस्ती रहने के बाद भी कंगना क्यों नहीं बन सकी HRITHIK की QUEEN ?

537
'Queen'Kangana
Kangana Ranaut and Hrithik Roshan

अपनी बेबाकी के लिए मशहूर Kangana Ranaut एक बार फिर चर्चा में हैं .’Queen’ ने इस बार Hrithik Roshan  के साथ अपने संबंध को लेकर कई नए खुलासे कर सबको चौंका दिया. कंगना ने एक टीवी शो के दौरान खुलकर इस बात को स्वीकार किया कि हां मैं ऋतिक से शादी करना चाहती थी. कंगना के अनुसार ऋतिक  ने भी अपनी पत्नी से तलाक के बाद शादी करने का वादा किया था लेकिन बाद में पहचानने से भी इंकार कर दिया. उसका कहना था कि क्वीन के रिलीज से ठीक पहले ऋतिक  ने मुझसे ब्रेकअप कर लिया था और जब फिल्म हिट हुई तो मेरी तारीफ करने लगा . 

सात साल तक हमारे बीच दोस्ती रहने के बाद जब शादी करने की बारी आई तो ऋतिक  ने मुझे पागल साबित करने की कोशिश की और मुझे धमकी भी दी गई . कंगना ने कहा कि इस बारे में साल 2015 में जब मैंने उनके पिता राकेश रोशन से बात की तो उन्होंने मदद का आश्वासन दिया और बाद में चैप्टर क्लोज करने की बात कहने लगे .

MUST READ :Simran का Official Trailer आपने देखा क्या ?

कंगना का कहना है कि दोनों पिता पुत्र ने मिलकर मुझे पागल साबित करने की भरपूर कोशिश की ताकि जब मैं उनके किए वादे का खुलासा करुं तो लोग मुझे पागल समझ कर बातों को महत्व नहीं दें, लेकिन उनका प्लान फेल हो गया. जिस फ्लाप कंगना को वो डेट कर रहे थे वो क्वीन के बाद सुपरस्टार बन गई . कंगना ने यह तक कहा कि कहा कि बाप के पैसे ने ऋतिक  का दिमाग खराब कर दिया है .


MUST READ : उस महारानी का GOLD कहां गया किसी को पता नहीं चला?

इतना ही नहीं कंगना का अक्रामक अंदाज ऋतिक  के साथ साथ बॉलिवुड की कई उन बड़ी हस्तियों के लिए भी था जिस पर अमूमन स्टार्स बोलने से बचते हैं. ये पहली बार नहीं है जब कंगना ने अपनी बेबाकी और आत्मविश्वास का परिचय दिया हो .हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड में भाई भतीजावाद को लेकर फिल्मकार करण जौहर पर भी हमला बोला था.

 

Facebook Comments