TROLL करने वालों को  PRIYANKA CHOPRA ने कैसे चुप करा दिया?

0 views
Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

बॉलीवुड एक्ट्रेस Priyanka Chopra यूनिसेफ के ग्लोबल गुडविल एंबेसडर के रुप में जॉर्डन दौरे पर हैं. अपने पहले दिन के प्रोग्राम में वे जॉर्डन की राजधानी अम्मान में है. वहां वे बच्चों के काम कर रही संस्था में सीरिया के शरणार्थी बच्चों से मिली. उन्होंने बच्चों के साथ कुछ वक्त बिताया, बच्चों के साथ हंसी मजाक किया. बाद में प्रियंका चोपड़ा ने इस मुलाकात की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर जैसे ही शेयर किया वो ट्रोल हो गई.




लोगों ने उन पर दौहरा रवैया अपनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि, क्या प्रियंका ये सब भारत के गरीब कुपोषित बच्चों के लिए करती हैं ? इस पर प्रियंका ने भी करारा जबाव देते हुए लिखा कि मैंने यूनिसेफ के साथ पहले कई सालों तक भारत में ही काम किया है और अपने देश के ग्रामीण इलाकों में भी गई हूं. 




MUST READ :IRFAN PATHAN ने TROLL होने के बाद क्यों कहा हम मुहब्बत फैला रहे हैं?

निर्माता निर्देशक रवींद्र गौतम ने उनसे पूछा कि क्यों उन्होंने अपने देश के बच्चों से पहले दूसरे देश के बच्चों की मदद की जरुरत महसूस हुई ? इस पर जबाव देते हुए प्रियंका ने लिखा ‘मैं यूनिसेफ के साथ पिछले 12 साल से काम कर रही हूं और ऐसी कई जगहों पर जा चुकी हूं. प्रियंका ने पूछा-रविंद्र गौतम तुमने क्या किया है ? एक बच्चे की समस्या दूसरे से कम कैसे हो सकती है?

MUST READ : बिकनी में प्रियंका, वायरल हो रही हैं ये PHOTOS 

 

हलांकि ये पहला मौका नहीं है कि पूर्व मिस वल्ड प्रियंका चोपड़ा ट्रोलिंग का शिकार हुइ हैं.अक्सर वो अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर विवादों में घिर जाती हैं. कुछ समय पहले अमेरिका में प्रधानमंत्री से हुई अपनी मुलाकात के दौरान छोटे ड्रेस पहनने को लेकर भी उन्हें ट्रोल किया गया था. हालांकि उन्होंने इसका भी मुंहतोड़ जवाब दिया.  




प्रियंका अमेरिकन टीवी सीरीज ‘क्‍वांटिको’ के दो सीजन के अलावा फिल्‍म ‘बेवॉच’ में नजर आ चुकी हैं. जल्‍द ही वह दो और हॉलीवुड फिल्‍मों में दिखेंगी. इसके अलावा वह ‘क्‍वांटिको’ के तीसरे सीजन में भी काम करेंगी.




 

Facebook Comments