उस महारानी का GOLD कहां गया किसी को पता नहीं चला?

630
Baadshaho maharani gold
Ajay Devgn in Baadshaho

जल्दी ही अजय देवगन की फिल्म Baadshaho रिलीज़ होने वाली है. “इंदू सरकार’ के बाद 1975 के इमरजेंसी पर बनी फिल्म है. अजय का कहना है कि, “हमने राजस्थान में ही यह सुना है कि एक महारानी थी उसके पास जितना Gold था उसे इमरजेंसी के दौरान सरकार ने निकालने की कोशिश की थी लेकिन सोना निकालने के बाद उस सोने का क्या हुआ वो कहां पहुंचा यह कोई नहीं जानता. सरकार तक भी पहुंचा या नहीं ये नहीं पता चला. उस सोने का क्या हुआ होगा ये हमने कहानी में दिखाया है. अजय देवगन से खास बातचीत की है वुमनिया संवाददाता रुना आशीष ने..




 

सवाल-फिल्म में आपातकाल की कितनी जानकारी दी गई है?

अजय-“हाल में आई इंदू सरकार इमरजेंसी पर बनी फिल्म थी. जो इतिहास से उठाई गई कहानी थी और राजनीतिक विषय बताती था. लेकिन बादशाहो में हमने इमरजेसी या आपातकाल को बैकड्रॉप में रखा है. एक कहानी जिसका माहौल आपातकालीन समय का है. जिसमें बताया है कि  आपातकाल के समय लोगों को कैसे एक जगह से दूसरी जगह जाने में तकलीफ हुई या कैसे कुछ लोग एक साथ एक जगह पर नहीं मिल पाते थे.”




 

सवाल- हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर बड़े बड़े सितारों और नामों ने कोई कमाल नहीं दिखाया है तो क्या ये कहें कि फिल्म में स्टार पावर खत्म हो गया है?

अजय- आज के दर्शक बस इतना जानते हैं कि उन्हें अच्छी फिल्म और अच्छी कहानी चाहिए. लेकिन ये कहना कि स्टार पावर नहीं है या फिर स्टारडम खत्म हो रहा है तो वो सही नहीं होगा. अगर फिल्म अच्छी है और उसमें स्टार पावर है तो वो फिल्म दस गुना बिज़नेस कर लेगी.  




 

सवाल- फिल्म बादशाहो में आपके साथ कई सारे सितारे हैं. सेट का माहौल कैसा रहा?

जवाब- मेरे साथ इमरान हाशमी ने पहले भी काम किया है और हमेशा अच्छा होता है कि आप किसी पहले से परिचित स्टार के साथ काम करें. इससे काम में सहूलियत होती है. हालांकि इससे पहले जब हमने इमरान के साथ काम किया था ‘वन अपांस ए टाइम इन मुंबई’ में तो एक दूसरे से ऑपोजिट थे. इस बार हम दोनों एक साथ एक ही टीम के लिए काम कर रहे हैं. इलियाना डिक्रूज के साथ यह मेरी पहली फिल्म है. सेट पर हम हमेशा अच्छा माहौल रखने की कोशिश करते हैं. हमेशा अच्छा रखने की कोशिश करता हूं. सेट पर कलाकार और  क्रू मेंबर्स अगर आपस में हिल-मिल कर रहेंगे तो काम करने का मज़ा कई गुना बढ़ा जाता है. शायद इसीलिए मैं अपने सेट पर छोटी मोटी मस्ती करता रहता हूं.

See the trailerBaadshaho Official Trailer

Vidyut Jammwal interview with womenia

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे… 

Facebook Comments