फिल्म “पद्मावती” के विवाद पर वीडियो के जरिए SANJAY LEELA BHANSALI ने रखा अपना पक्ष, समर्थन में उतरे कई अभिनेता

1238
Sanjay Leela Bhansali

फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर चौतरफा विरोध जारी है. फिल्म का विरोध जयपुर के पूर्व राजघरानों और करणी सेना से लेकर पॉलिटीशियन तक कर रहे हैं. फिल्म भारत में 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है लेकिन फिल्म पर भारी विरोध को देखते हुए  Sanjay Leela Bhansali ने एक वीडियो जारी कर अपना पक्ष रखा है. वहीं बॉलीवुड के कई अभिनेता भी उनके  समर्थन में उतर आए हैं. 




कहा जा रहा है कि फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के बीच एक ड्रीम सिक्वेंस फिल्माया गया है और विरोध इसी बात को लेकर है.वीडियो में संजय लीला भंसाली ने कहा है कि इस फिल्म में एक भी ऐसा दृश्य नहीं है जो किसी की भावना को ठेस पहुंचाए. 

MUST READ: ‘पद्मावती’ को इस तरह दिखाए जाने के खिलाफ हैं राजस्थान के FORMER ROYAL FAMILY की बहू-बेटियां

 

भंसाली ने कहा है- नमस्कार, मैं संजय लीला भंसाली इस वीडियो के माध्यम से आपसे कुछ कहना चाहता हूं. मैंने यह फिल्म बहुत जिम्मेदारी, ईमानदारी और मेहनत से बनाई है.




कुछ अफवाहों की वजह से यह फिल्म विवाद का विषय बन गई है. अफवाह है कि रानी-पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच ड्रीम सिक्वेंस दिखाया गया है, लेकिन मैं पहले भी कह चुका हूं और इसका लिखित प्रमाण भी दिया ऐसा दृश्य नहीं है जो किसी की जज्बातों को ठेस पहुंचाए या तकलीफ दे.

भंसाली ने कहा है- मैं रानी पद्मावती की कहानी से हमेशा से प्रभावित रहा हूं. यह फिल्म उनकी वीरता और आत्म-बलिदान को नमन करती हैं. यह अफवाह है कि अलाउद्दीन खिलजी और पद्मावती के बीच कोई ड्रीम सिक्वेंस फिल्माया गया है.

भंसाली का कहना है कि फिल्म में ऐसा कोई सीन नहीं है जो किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाएं या तकलीफ दे. उन्होंने कहा है मैंने राजपूत मान-मर्यादा का ध्यान रखा है. मैं एक बार फिर दोहरा रहा हूं कि हमारी फिल्म में ऐसा कोई दृश्य नहीं है.  

कई फिल्म अभिनेता भी अब संजय लीला भंसाली के समर्थन में उतर आए हैं. ‘पद्मावती’ में अलाउद्दीन खिलजी का क़िरदार निभाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह ने एक वीडियो लिंक साझा करते हुए लिखा, “खुद इस व्यक्ति के मुंह से सुनो. आशा है कि इससे चीजें साफ होंगी.”

MUST READ: “पद्मावती’ विवाद पर उज्जैन के सांसद CHINTAMANI MALVIYA- जिनकी पत्नियां रोज शौहर बदलती हैं तो वे क्या जाने जौहर क्या होता है?

 

फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले शाहिद कपूर ने भी इस वीडियो का लिंक शेयर करते हुए लिखा है-इस फिल्म में काम करने का मौका देने के लिए धन्यवाद.




अभिनेता अर्जुन कपूर ने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली और उनकी फिल्म ‘पद्मावती’ के समर्थन में ट्वीट करते हुए कहा कि “फिर से एक व्यक्ति को अपनी क्रिएटिविटी पर स्पष्टीकरण देना पड़ा, क्योंकि राजनीति और दुष्प्रचार ने एक खराब वातावरण बना दिया है. वह एक शानदार फिल्म निर्माता हैं. उनके दृष्टिकोण पर भरोसा किया जाना चाहिए.” उन्होंने लिखा, “मुझे यकीन है कि रानी पद्मावती और उनकी कहानी को वे सम्मानजनक तरीके से प्रस्तुत करेंगे. 

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें

Facebook Comments