बोल्ड मलाइका अरोड़ा को क्यों और किससे मिली तन ढंकने की ADVICE?

1347
Advice
Image instagramed by Seema Khan

फिल्म एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका अरोड़ा खान अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वे टीवी से लेकर फिल्मों, मॉडलिंग और पार्टी में छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर भी वे काफी एक्टिव हैं. सोशल मीडिया पर छोटी ड्रेस की तस्वीर पोस्ट होने के कारण वे ट्रोल हो गई हैं और इस बार यूजर्स से उन्हें तन ढंकने की Advice मिल रही है.




जी हां सोशल मीडिया पर इस बार ट्रोलिंग का शिकार हुई हैं मलाइका. छोटी ड्रेस पहनने के कारण यूजर्स ने उन्हें तन ढंकने की सलाह दी है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हुआ यूं कि बीते सप्ताह मलाइका ने अपने कुछ खास दोस्तों को प्री-क्रिसमस पार्टी दी थी. इस पार्टी में करिश्मा कपूर, करीना कपूर, अमृता अरोड़ा और करण जौहर समेत उनके कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे.





सोहेल खान की पत्‍नी सीमा खान ने इस पार्टी की तस्वीर अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी, लेकिन मलाइका ने जो ड्रेस पहन रखी थी उसे लेकर विवाद हो गया. यूजर्स ने मलाइका को ट्रोल करना शुरु कर दिया.

2017 eternal posers 😘😘😘😘. @karanjohar

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on





एक यूजर ने लिखा है कि ज्यादतर समय तुम नेकेड रहती हो, तुम्हें खुद को ढंक कर रखना चाहिए. कुछ लोगों ने तो मलाइका को अपने आप को ढंक कर रखने की नसीहत भी दी. फिल्म अभिनेत्रियों, सेलेब्रिटी को ट्रोल करना एक फैशन सा हो गया है. ट्रोल करने वाले किसी भी बात को लेकर एकतरफा हमला शुरु कर देते हैं.

My colour of the season…..💃💃.. @signe_vilstrup @mehakoberoi @gqindia

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on

इस पार्टी की कुछ तस्वीरें मलाइका ने भी शेयर की हैं. इंस्टाग्राम पर उनके कई लाख फॉलोअर्स हैं.वे एमटीवी की वीजे रहीं और बॉलीवुड की टॉप आइटम गर्ल्स में से एक मानी जाती है. फिल्म ‘दिल से’ में शाहरुख खान के साथ उनका गाना ‘छैंया-छैंया’ और फिल्म ‘दबंग’ में ‘मुन्नी बदनाम हुई’ खूब लोकप्रिय हुआ और लोगों की जुबान पर चढ़कर बोला. पति अरबाज खान के साथ वे फिल्म प्रोड्यूसर भी बन गईं.  तलाक के बाद अपने आप को अलग-अलग एक्टिविटीज में वयस्त रखती हैं.

Read this also:

आखिर रब ने बना दी जोड़ी- एक दूसरे के हुए VIRAT-ANUSHKA, इटली में की शादी

KAREENA KAPOOR को क्यों लगता है अपनी ननद सोहा अली खान से डर?

प्यार में AGE की परवाह किसे होती है, इन बॉलीवुड अभिनेत्री ने की अपने से कम उम्र के लड़के से शादी

बिग बॉस की कंटेस्टेंट ARSHI KHAN ने गूगल के टॉप इंटरटेनर सर्च में किस-किस को पछाड़ा?

FIRST LOOK-वह कारण, जिसके चलते वह PADMAN बना.. जानिए 26 जनवरी, 2018 को.

 

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें

Facebook Comments