व्हाईट ड्रेस में MALAIKA ARORA को देखकर कैसे थम गई सबकी निगाहें

17471
malaika_arora_khan
malaika_arora_khan

Malaika Arora Khan बेशक 44 साल की हो गई हैं लेकिन अभी भी वे जहां भी जाती हैं लोगों की निगाहें उन पर थम जाती हैं. गुरुवार को एक लांच इवेंट में पहुंची तो उन्हें देखने वाले बस देखते रह गए. इस दौरान उन्होंने वन पीस व्हाइट ड्रेस पहन रखी थी. उनकी फिटनेस और सुंदरता देखकर उनकी उम्र का पता चलना मुश्किल हो रहा था. वे जब भी सार्वजनिक तौर पर दिखती हैं हमेशा खूबसूरत दिखती हैं और इस प्रेशर को बखूबी हैंडल भी करती हैं.




MUST READ: संस्कारी PAHLAJ NIHALANI ने यूटर्न लेकर कैसे जोड़ा ‘जूली’-2 से नाता ?

 

मलाइका बॉलीवुड स्टार सलमान खान के भाई अरबाज खान की पत्नी है, लेकिन दोनों के बीच अब रिश्ता खत्म हो गया है. पिछले साल दोनों ने कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी थी. मलाइका जब मॉडलिंग के क्षेत्र में काफी मशहूर हो गई थीं उसी दौरान एम.आर. कॉफी के लिए विज्ञापन शूट करते हुए उनकी मुलाकात अरबाज खान से हुई थी. तब दोनों का प्यार परवान चढ़ा. दोनों  ने 1998 में शादी की, लेकिन शादी के 18 साल बाद दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया. शादी के चार साल बाद दोनों का बेटा अरहान पैदा हुआ था. 23 अगस्त 1973 को मुंबई में जन्मी मलाइका की मां जॉयस पॉलीकार्प मलयाली और पिता अनिल अरोड़ा पंजाबी हैं.




Simran का Official Trailer आपने देखा क्या ?

 
 

मलाइका इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके कई लाख फॉलोअर्स हैं. मलाइक फिल्म एक्ट्रेस और मॉडल हैं. वे एमटीवी की वीजे रहीं और बॉलीवुड की टॉप आइटम गर्ल्स में से एक मानी जाती है. फिल्म ‘दिल से’ में शाहरुख खान के साथ उनका गाना ‘छैंया-छैंया’ और फिल्म ‘दबंग’ में ‘मुन्नी बदनाम हुई’ खूब लोकप्रिय हुआ और लोगों की जुबान पर चढ़कर बोला. पति अरबाज खान के साथ वे फिल्म प्रोड्यूसर भी बन गईं.  तलाक के बाद अपने आप को अलग-अलग एक्टिविटीज में वयस्त रखती हैं. वैसे तो रैम्प पर वॉर्डरोब मालफंक्शन की घटनाएं होती रहते हैं और मलाइका अरोड़ा भी इसकी शिकार बन गईं. वे मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के एक शो के दौरान वे रैंप पर चल रही थीं और उनका टॉप नीचे सरकने लगा था. 




 
Facebook Comments