अभिषेक को अपना पति बताकर क्यों शरमा गई NEHA,

2162
Neha in kBC
Neha With Amitabh Bachchan

KBC के नौंवे सीजन में 31 अगस्त को बिहार के नवादा की Neha हॉट सीट पर पहुंची. नेहा ने जैसे ही  बताया कि उसके पति अभिषेक हैं तो अमिताभ बच्चन चौंक गए. यहीं नहीं बिग बी को तब और हैरानी हुई जब नेहा ने उन्‍हें बताया कि उनके जेठ का नाम अमित और जेठानी का नाम जया है.  नेहा ने आगे कहा कि उनके ससुर को ऐश्वर्या राय जैसी बहू चाहिए थी, इसलिए यदि वे कह देंगे कि वे 10 फीसदी ऐश्वर्या की तरह लग रही हैं तो उनके ससुर जी मान लेंगे कि वे ऐश्वर्या है. इस पर अमिताभ बच्चन ने कहा कि वे 10 नहीं 50 फीसदी उनकी तह लग रही हैं.




MUST READ:  उस महारानी का GOLD कहां गया किसी को पता नहीं चला?

 

नेहा एक हाऊसवाइफ है. फास्‍टेस्‍ट फिंगर के सवाल का केवल 4.84 सेकेंड में जवाब देकर वे हॉट शीट पर पहुंचीं. अपनी शोख अदा और प्यारी सी मुस्कुराहट से नेहा ने सबको अपना कायल बना दिया. अमिताभ बच्चन भी उनसे काफी इंप्रेस नजर आए.  नेहा का पूरा परिवार महानायक अमिताभ बच्चन का फैन है. इसलिए उनके परिवार के अधिकांश लोगों के नाम अमिताभ बच्चन के परिवार के नाम पर है. बाद में अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन से नेहा की बात कराई. अभिषेक से बात करके नेहा के चेहरे पर शर्म की लकीरें खींच गईं. उन्होंने अभिषेक को बताया कि मेरे पति का नाम भी अभिषेक है और वे आपकी तरह लंबे है. उन्होंने अभिषेक से यह भी कहा कि वे ऐश्वर्या की तरह दिखती हैं तो अभिषेक ने कहा अच्छी बात है, मैं उनको बताऊंगा. 




बैंक के रिटायर्ड कर्मी अरुण कुमार पांडेय की बहू नेहा पढ़ाई-लिखाई में शुरु से होशियार रही.अरुण पांडेय के छोटे पुत्र अभिषेक गौरव नोएडा में सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं. नेहा की दो साल पहले अभिषेक के साथ शादी हुई थी और नेहा ने इग्नू से एमसीए की डिग्री हासिल की है. शादी के बाद भी नेहा पढ़ाई  में लगी रहती है और स्वादिष्ट खाना भी बनाती है. नेहा अभी भी हॉट सीट पर हैं. आज रात दिखाए जाने वाले एपिसोड में 25 लाख रुपए जीत चुकी हैं.




 

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे… 

 

 

Facebook Comments