KAREENA KAPOOR को क्यों लगता है अपनी ननद सोहा अली खान से डर?

2165
kareena Kapoor
kareena Kapoor Aand Soha Ali Khan

क्या बॉलीवुड की सक्सेसफुल हीरोईन, राज कूपर परिवार की बेटी और पटौदी परिवार की बहू  Kareena Kapoor को भी किसी से डर लग सकता है? जी हां ऐसा है. करीना को डर लगता है अपनी ननद सोहा अली खान से. करीना का कहना उसे जल्दी किसी से नहीं डरती लेकिन उसके परिवार में केवल एक ही शख्स है जिससे उसे डर लगता है वह है सोहा.




मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मंगलवार को मुंबई में सोहा अली खान की किताब के लांचिंग के मौके पर करीना कपूर ने कहा कि सोहा के ज्ञानी और समझ से डर लगता है. वह जब भी वह अपने पति सैफ अली खान और सोहा के बीच बातचीत सुनती हैं तो वह नर्वस महसूस करने लगती है और दोनों क्या बात कर रहे हैं इसे समझने के लिए उसे बहुत मेहनत करनी पड़ती है.

saif ali khan and soha Ali Khan




MUST READ: 43 साल की उम्र में करिश्मा करने जा रही हैं SECOND MARRIAGE, बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस ने की है दूसरी शादी

करीना ने कहा कि दोनों की बातचीत सुनकर वह नर्वस महसूस करती है. खासकर रात के खाने के दौरान. मुझे लगता है पता नहीं वो क्या बात करेंगे मैं उस बातचीत को समझ ही नहीं पाऊंगी. करीना ने कहा मैं क्या सोहा के पति कुणाल खेमू भी सोहा की बात कई बार नहीं समझ पाते.




कुणाल ने भी इसी बात को दुहराते हुए कहा कि सोहा कई बार अंग्रेजी के कुछ ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करती हैं जिन्हें वह समझ नहीं पाते हैं. सोहा अली खान की किताब का टाइटल है ‘द पैरिल्स ऑफ बीइंग मोडरेटली फेमस’. यह उनकी पहली किताब है जिसे पेंगुविन इंडिया ने प्रकाशित किया है.

MUST READ: आखिर रब ने बना दी जोड़ी- एक दूसरे के हुए VIRAT-ANUSHKA, इटली में की शादी

सोहा अली खान हाल में ही मां बनी हैं. उन्होंने अपनी मां और भाई की तरह बॉलीवुड में पहचान बनाने की कोशिश की लेकिन उन्हें खास सफलता नहीं मिली. सोहा ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन एकमात्र ‘रंग दे बसंती’ फिल्मी उनके हिस्से की एक बेहतरीन फिल्म है.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें

Facebook Comments