शबाना आजमी के ‘DEEPIKA BACHAO’ आंदोलन से क्यों नहीं जुड़ीं बॉलीवुड क्वीन कंगना

1131
Deepika Bachao

फिल्म ‘पद्मावती’ पर चल रहे विवाद के बीच कंगना रानौत ने शबाना आजमी की ओर से शुरु किए गए Deepika Bachao Movement से नहीं जुड़ने पर अपना पक्ष साफ किया है. उन्होंने कहा है कि वे Deepika Bachao आंदोलन से नहीं जुड़ेगीं, उन्हें जिसका भी समर्थन करना है वे व्यक्तिगत रुप से इसके लिए सक्षम हैं. हालंकि इस आंदोलन से नहीं जुड़ने की वजह से कंगना सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो गईं थीं.

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को रिलीज नहीं होने देने के धमकी के साथ-साथ ‘पद्मावती’ का किरदार निभा रहीं दीपिका पादुकोण को भी कई तरह से धमकाया जा रहा है. कभी उनके नाक काटने की बात की जाती है तो कभी उनका सिर काटने वाले को ईनाम देने की घोषणा हो रही है.

MUST READ: जयपुर के आमेर किले में JHANSI KI RANI के शाही अंदाज में दिखीं कंगना रनौट

दीपिका पादुकोण को इस तरह डराए जाने को लेकर फिल्म इंडस्ट्री की वरिष्ठ अभिनेत्री शबाना आजमी ने दीपिका के लिखित याचिका पर समर्थन जुटाने के लिए इस आंदोलन को शुरु किया. वे बॉलीवुड अभिनेत्रियों से हस्ताक्षर करवाकर एक याचिका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास भेजना चाहती हैं जिससे कि न केवल दीपिका को सुरक्षा मुहैया कराई जा सके, बल्कि इस विवाद पर केंद्र सरकार उचित ध्यान दे सके.

शबाना आजमी की इस पहल पर  हेमा मालिनी, ऐश्वर्या राय बच्चन, अनुष्का शर्मा, विद्या बालन, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट समेत कई एक्ट्रेस ने अपना समर्थन दिया. लेकिन जैसे ही कंगना से भी इस आंदोलन का हिस्सा बनने को कहा गया उन्होंने साफ मना कर दिया.

कंगना ने दीपिका के लिए चलाए जा रहे इस आंदोलन से नहीं जुड़ने की वजह को साफ करते हुए कहा है “मैं जोधपुर में मणिकर्णिका की शूटिंग कर रही थी, तभी मुझे अपनी खास दोस्त अनु्ष्का शर्मा ने फोन किया. उन्होंने मुझे शबाना आजमी की लिखित याचिका के बारे में बताया. इस पर मैंने कहा कि दीपिका पादुकोण को मेरा पूरा समर्थन है लेकिन मैं शबाना आजमी की राजनीति से दूर रहना चाहती हूं.”

MUST READ: ‘पद्मावती’ को इस तरह दिखाए जाने के खिलाफ हैं राजस्थान के FORMER ROYAL FAMILY की बहू-बेटियां

कंगना का कहना है “देश में इस समय जो परिस्थितियां हैं उसपर मेरा अपना एक नजरिया है. मै ‘दीपिका बचाओ’ जैसी महिलावादी आंदोलनों का हिस्सा रही हूं, लेकिन जो इस अभियान को चला रहे हैं उन्होंने मेरा चरित्र हनन किया था. अनुष्का मेरी बात को समझ गईं. उन्होंने कहा है दीपिका को मेरा पूरा सपोर्ट है. बिना किसी और का सपोर्ट लिए जो लोग मुझे सही लगते हैं उनका समर्थन करने के लिए मैं व्यक्तिगत रूप से समर्थ हूं.”

करणी सेना, कई राजनेता और कई राज्यों के मुख्यमंत्री भंसाली की इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं. फिल्म एक दिसंबर को ही रिलीज होनी थी लेकिन सेंसर बोर्ड ने अब तक फिल्म को पास नहीं किया है. फिल्म कब तक रिलीज होगी इसकी कोई घोषणा नहीं हुई है.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें

Facebook Comments