जयपुर के आमेर किले में JHANSI KI RANI के शाही अंदाज में दिखीं कंगना रनौट

29
Jhansi ki Rani
Kangna Ranaut spotted in jaipur for her next film, Jhansi ki Rani

जयपुर के लोगों ने आमेर के किले में Jhansi Ki Rani के शाही अंदाज में कंगना रनौट को देखा. कंगना यहां अपनी फिल्‍म ‘मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग कर रही थीं. यहां की की शूटिंग खत्म करके फिल्म क्रू जोधपुर की ओर रवाना हो गया है.

शूटिंग के दौरान झांसी की रानी के वेष में कंगना के कई अनोखे फोटे सामने आए हैं. टीम कंगना रनौत के फैन क्लब की ओर से कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हैं जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. 




MUST READ: क्या PUBLICITY STUNT था कंगना और ऋतिक के बीच के संबंध का खुलासा?

 

झांसी की रानी का वेष धारण करने के लिए कंगना ने सफेद रंग के शाही ड्रेस के साथ टोपी पहनी है. इसमें वे न केवल बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं बल्कि उनका अंदाज भी शाही लग रहा है. 

जयपुर में फिल्‍म के कई हिस्से आमेर के किले में शूट किए. फिल्म की शूटिंग कई ऐतिहासिक स्थलों पर की जाएगी. फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई का क़िरदार कर रही कंगना ने पोस्‍टर रिलीज के मौके होने के मौके पर बनारस के घाट पर डुबकी भी लगाई थी. 




बनारस के घाट पर डूबकी लगाने के बाद कंगना ने कहा था कि रानी लक्ष्मीबाई का जन्म बनारस में हुआ था और उनका नाम मणिकर्णिका भी यहीं रखा गया था इसलिए हम चाहते थे कि फिल्म की शुरुआत यहीं से हो. 

MUST READ: कंगना को जवाब देने EX HUBBY के बचाव में उतरी सुजैन खान

 

वे मानती हैं कि इस रोल को निभाने के लिए उन पर बहुत जिम्मेदारी है. लोगों के मन में रानी लक्ष्मीबाई के प्रति जो सम्मान है उसे परदे पर उतारना बेहद चुनौतीपूर्ण काम है.

इस रोल के साथ न्याय करने के लिए कंगना ने बहुत मेहनत की है. उन्होंने तलवारबाजी और घुड़सवारी तक सीखी है. फिल्म की कहानी जाने-माने लेखक के वी विजयेंद्र ने लिखी है. वे बाहुबली के निर्देशक राजामौली के पिता हैं. 




1857 की नायक रहीं वीरांगना रानी लक्ष्मीबाई का जन्म 1828 में बनारस में एक मराठी ब्राह्मण परिवार में हुआ था. उनकी वीरगाथा इतिहास के पन्नों में सुनहरे अक्षरों में दर्ज है. फ़िल्म में उनके जीवन की घटनाओं को छूने की कोशिश होगी. 

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें

 

Facebook Comments