बिग बॉस में इंट्री से पहले ढिंचैक पूजा का नया VIDEO वायरल

943
Video
Dhinchak Pooja

अपने अजीबो-गरीब गाने, गैर परंपरागत आवाज और अदाओं के बल पर सोशल मीडिया में सुर्खियों में रहने वाली ढिंचैक पूजा की आज Bigg boss में इंट्री करने वाली है. उससे पहले उन्होंने अपना नया Video जारी किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. Video के जारी होने के कुछ देर बाद ही उसे जबरदस्त रिस्पांस मिला है.




ढिंचैक पूजा का नए वीडियो का गाना-आफरीन फातिमा बेवफा है. यह गाना नोटबंदी के दौरान प्रसिद्ध हुआ एक मशहूर वाक्य सोनम गुप्ता बेवफा से प्रेरित लगता है. यह वीडियो दो मिनट का है जिसे शुक्रवार का रिलीज किया गया है लेकिन रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर  20 घंटे के अंदर इसे एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

ढिंचैक पूजा ‘सेल्फी मैंने ले-ली आज’ से मशहूर हुईं. उनके कई गाने जैसे स्वैग वाली टोपी मेरी, बापू दे दे थोड़ा-कैश, दारु-दारु-दारु काफी लोकप्रिय है.  2015 में आया उनका गाना ‘स्वैग वाली मेरी टोपी’ बहुत जल्दी युवाओं में पॉपुलर हो गया था. उन्होंने म्यूजिक का कोई प्रशिक्षण नहीं लिया है लेकिन वीडियो के जरिए वे हर महीने लाखों रुपए की कमाई करती हैं. 




MUST READ: BIG BOSS-11 में धूम मचाएंगी हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी

 

23 साल की ढिंचैक पूजा बिग-बॉस 11 के सीजन में प्रियांक शर्मा के साथ जल्दी ही वाइल्ड कार्ड इंट्री लेने जा रही हैं. माना जा रहा है कि उन्हें बिग बॉस में शामिल होने के लिए मुंहमांगी कीमत दी गई है. ढिंचैक पूजा के बिग बॉस में इंट्री लेने से शो को और टीआरपी मिलने की उम्मीद है. 




एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वे इस शो में जाने और सलमान खान से मिलने को लेकर बहुत उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें बिग बॉस में शामिल होने के लिए पहले भी एप्रोच किया गया था लेकिन वे अपने नए गाने को लेकर बिजी थीं इसलिए नहीं गई. जब दोबारा उन्हें इसमें शामिल होने का प्रस्ताव दिया गया तो वे आने के लिए तैयार हो गईं. उनका कहना है कि वे सलमान खान के कारण ही इस शो में इंट्री कर रही हैं. 

See the viral video:

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें

Facebook Comments