हिना खान हैं बिग बॉस के घर की सबसे POPULAR CONTESTANT 

1339
Popular Contestant
Hina Khan
बिग बॉस के घर में तीन देवियों के खूब चर्चे हैं. सलमान के शो में उनसे ज्यादा बातें हिना खान, शिल्पा शिंदे और अर्शी खान के बारे में होती है. कहा जा रहा है इन्ही तीनों में से कोई एक हो सकती है बिग बॉस 11 की विजेता. हालांकि हिना खान को बिग बॉस के घर की सबसे Popular Contestant माना जा रहा है.
Popular Contestant
हिना खान, अर्शी खान और शिल्पा शिंदे
रोज रात दर्शक बिग बॉस के घर की इन हसीनाओं के रंग ढंग और अंदाज को देखने के लिए टीवी ऑन कर रहे हैं, लेकिन अर्शी और शिल्पा शिंदे के मुकाबले हिना खान आगे निकलती दिख रही हैं.
टीवी की सीधी-साधी बहू अक्षरा यानी हिना खान ने बिग बॉस के घर में जमकर बखेड़ा किया और खूब लड़ीं. हिना को बाहर की दुनिया में खूब क्रिटिसाइज किया गया है लेकिन Popular Contestant हिना खान ही नजर आ रही हैं.

MUST READ: शबाना आजमी के ‘DEEPIKA BACHAO’ आंदोलन से क्यों नहीं जुड़ीं बॉलीवुड क्वीन कंगना

हाल ही में एक वेबसाइट ने अपने सर्वे में यही कहा है. इस रिपोर्ट में बिग बॉस 11 के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कंटेस्टेंट में हिना खान अव्वल रही हैं. बिग बॉस के टॉप 5 कंटेस्टेंट के सर्वे में हिना खान नंबर वन हैं.
हिना सोशल मीडिया पर भी सबसे ज्यादा ट्रेंड करने वाली बिग बॉस कंटेस्टेंट हैं. पिछले दिनों बिग बॉस के घर के लोगों जब हिना के खिलाफ मोर्चा खोला तो दर्शकों ने साथ दिया. हिना को इस हाल में देखकर उनके फैंस ने Twitter पर ‘#HinaStandsForRight’ मुहिम शुरू की. हिना के समर्थन में चलाई गई यह मुहिम Twitter पर ट्रेंड करने लगी और इस पर 16 हजार से ज्यादा Tweet हुए.

हालांकि स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ कि अक्षरा का बदला रूप बिग बॉस में कई लोगों को पसंद नहीं आया. टेलिविजन इंडस्ट्री की कई सेलिब्रेटीज ने हिना खान पर धावा ही बोल दिया लेकिन बिग बॉस के घर में बवाल करने वाली हिना खान ही फिलहाल सबसे ज्यादा पॉपुलर और महफूज नज़र आ रही हैं.

हिना के बाद ‘भाभी जी’ यानी शिल्पा शिंदे दूसरे नंबर है. हिना खान के बाद दर्शक सबसे ज्यादा शिल्पा शिंदे को पसंद करते हैं. शिल्पा और हिना के मुकाबले अर्शी पीछे रह गई हैं. अर्शी से ज्यादा वोट्स विकास गुप्ता को मिले हैं.

 

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें

Facebook Comments