शादी के बाद STITCHING क्यों सिख रही हैं अनुष्का शर्मा

1142
stitching
Anushka is seen stitching for her next movie-Sui Dhaga

फिल्म अभिनेत्री और मिसेज कोहली अनुष्का शर्मा इन दिनों एक वर्कशॉप में  Stitching सिख रही हैं और इसके लिए लगातार मेहनत कर रही हैं. इस काम में अनुष्का इतनी रम गई है कि वे घर पर भी इसकी प्रैक्टिस कर रही हैं.




आप सोच रहें होंगे कि आखिर अनुष्का को Stitching सिखने की क्या जरुरत पड़ गई? दरअसल वे ‘सुई-धागा-मेक इन इंडिया’ फिल्म के लिए स्टीचिंग सिख रही हैं. यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म में पहली बार वरुण धवन और अनुष्का शर्मा एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं.




READ THIS: आखिर रब ने बना दी जोड़ी- एक दूसरे के हुए VIRAT-ANUSHKA, इटली में की शादी

यह फिल्म इस साल 2 अक्टूबर को रिलीज होगी और  फिल्म का अनाउंसमेंट पिछले साल गांधी जयंती के अवसर पर किया गया था.  फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरु होने वाली है. इस फिल्म की कहानी पीएम मोदी की ओर से शुरु किए गए ‘मेक इन इंडिया’ कैंपेन पर आधारित है. फिल्म के जरिए देश की टेक्सटाइल इंडस्ट्री को प्रमोट किया जाएगा.




फिल्म में वरुण धवन एक दर्जी का रोल क़िरदार कर रहे हैं और वहीं अनुष्का एक आत्म-निर्भर कढ़ाईकार की भूमिका कर रही हैं. दोनों कलाकारों ने इस क़िरदार में खुद को ढ़ालने के लिए सिलाई-कढ़ाई की ट्रेनिंग ले रहे हैं.
Stitching
जानकारी के मुताबिक दोनों कलाकारों ने न केवल वर्कशॉप में सिलाई-कढ़ाई की प्रैक्टिस की बल्कि घर पर भी इसकी प्रैक्टिस की है. दोनों कलाकर स्क्रिप्ट रीडिंग वर्कशॉप में भी भाग ले रहे हैं जिससे कि वे अपने-अपने क़िरदारों में जम जाएं. फिल्म के प्रोड्यूसर और डाइरेक्टर शरत कटारिया भी इस वर्कशॉप में भाग लेंगे.

READ MORE:  शिखर धवन के बेटे जोरावर को गोद में सुलाने पर बना ANUSHKA SHARMA का मज़ाक

निर्देशक शरत कटारिया के मुताबिक  “मुझे ये देखकर हैरानी हुई कि अनुष्का ने कढ़ाई की कला को बहुत जल्दी सीख लिया.  मैंने वो चीज देखी, जिस पर अनुष्का ने कढ़ाई की थी, उसमें बहुत फ़िनिशिग थी. उनकी तैयारी महज वर्कशॉप तक ही सीमित नहीं थी वह सारा सामान घर लेकर जाती थीं और वहां भी उसकी प्रैक्टिस करती है.
जिस तरह दोनों कलाकार इस फिल्म के लिए मेहनत कर रहे हैं कि उससे लगता है कि यह फिल्म उम्दा बनेगी और उन कलाकारों को प्रोत्साहन मिलेगा जो हाथ से कढ़ाई और इस तरह के अन्य काम करते हैं.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें

Facebook Comments