KAJOL के साथ क्यों काम नहीं करना चाहते AJAY DEVGN

1456
ajay devgn
Kajol and Ajay Devgn
 
काजोल बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. शाहरुख खान के साथ कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुकी हैं. करीब 25 साल तक उनकी फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे मुंबई के मराठा मंदिर में लगी रही. काजोल आज भी जो फिल्म करती हैं वो कामयाब जरूर होती है.




 
लेकिन पिछले बॉलीवुड के एक एक्टर को जब काजोल के साथ फिल्म ऑफर हुई तो उस एक्टर ने उनके साथ काम करने से इंकार कर दिया. आपको बता दें वो एक्टर कोई और नहीं बल्कि अजय देवगन हैं. 




 
फिल्म गोलमाल की सफलता के बाद बॉलीवुड के एक फिल्म मेकर ने अजय को उनकी वाइफ के साथ फिल्म में काम करने का ऑफर दिया लेकिन अजय ने वो फिल्म ठुकरा दी. सूत्रों की माने तो अजय देवगन फिल्म गोलमाल की जबरदस्त सफलता के बाद कुछ मसाला फिल्मों में काम करना चाहते हैं.
 




अजय की गोलमाल अगेन से पहले रिलीज हुई फिल्म बादशाहो फ्लॉप हो गई थी इसलिए फिलहाल बॉलीवुड के सिंघम ऐसी फिल्मों में काम करना चाहते हैं जो बॉक्स ऑफिस पर हिट हो। अजय फिलहाल कोई रिस्क नहीं लेना चाहते. 
 
 
वैसे अजय काजोल ‘इश्क’, ‘प्यार तो होना ही था’, ‘हलचल,’ ‘यू मी और हम, ‘टूनपुर का सुपरहीरो’ और ‘राजू चाचा’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. इनमें से कई फिल्में हिट रही तो कई फ्लॉप. अजय और काजोल के फैंस उन्हें शायद साथ देखना पसंद करे लेकिन फिलहाल अजय काजोल के साथ काम नहीं करना चाहते. अजय के इस फैसले से कहीं ना कहीं काजोल नाराज तो जरूर हुई होंगी.
 

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें

Facebook Comments