ऐसा है ‘ससुराल सिमर का’ DIPIKA KAKAR को मिली ऐसी सास जो रोज लंच पैक कर देती हैं

992
Dipika Kakkar
Dipika Kakkar- my mother in law ammi's sends dabba for me
बदलते दौर में रिश्तों में समझदारी भी आई है. ऐसी ही समझदारी भरा रिश्ता मिला है  Dipika Kakar को. छोटे पर्दे के शो ‘Sasural Simar Ka’ से मशहूर हुई  Dipika Kakar उन खुशनसीब लोगों में एक है जिन्हें रिश्तों के साथ प्यार और मिठास भी मिला है.

‘ससुराल सिमर का’ शो की Dipika Kakar आज घर-घर में सिमर के नाम से जाती हैं. हाल में ही उन्होंने लंबे समय के अपने ब्यॉयफ्रेंड Shoaib Ibrahim से शादी की है. इसी शो पर एक साथ काम करने के दौरान दोनों को प्यार हुआ.

लंबे समय तक एक दूसरे को जानने के बाद दोनों ने शादी का फैसला किया. ससुराल में उन्हें अपने ससुराल वालों से बहुत प्यार मिल रहा है. दीपिका और शोएब के परिवार वालों के बीच आपसी रिश्ता भी समझ भरा है.

सासू मां के साथ उनके रिश्ते बहुत सहज हैं और दोनों के बीच मां-बेटी सा रिश्ता है. दीपिका कहती हैं कि वे अपनी मां से भी ज्यादा अपनी सासू मां से करीबी महसूस करती हैं.

शादी के बाद Dipika Kakar ने अभी अपनी पहली Eid भी धूमधाम से मनाई है. एक अखबार से बातचीत में उन्होंने बताया कि शादी के बाद उनकी लाइफ अब इजी हो गई हैं. उन्होंने कहा कि उनकी जिंदगी में अब काफी बदलाव आ गया है.

Dipika Kakar ने बताया कि मेरी सासू मां यानी Shoaib Ibrahim की अम्मी अब शोएब के साथ मेरे लिए भी नाश्ता बनाती हैं. साथ ही हम दोनों के लिए लंच पैक कर शूट पर भेजती हैं. इससे आसान लाइफ और क्या होगा?

Dipika Kakar की अपनी ननद Saba Ibrahim के साथ भी अच्छी Bonding हैं. दोनों के बीच सहेलियों जैसा रिश्ता हो गया है. वक्त मिलने पर दोनों एक दूसरे के साथ खूब वक्त बिताती हैं और इंस्टाग्राम पर फोटो भी शेयर करती रहती हैं.

दीपिका की शोएब के साथ यह दूसरी शादी है. उनकी पहली शादी एक बिजनेसमैन से हुई थी. लेकिन दोनों का रिश्ता चल नहीं सका और दोनों का तलाक़ हो गया.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें