हंगामा है क्यों बरपा, जो RENUKA CHOWDHARY ठहाके मार कर हंसी है

1211

कांग्रेस नेता Renuka Chawdhary के ठहाके की गूंज पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणी से एक बड़ा मुद्दा बन गया है. रेणुका चौधरी ने कहा वह इसके खिलाफ विशेषाधिकार नोटिस देंगी. वहीं केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने रामायण सिरियल की ‘शूर्पणखा’ के हंसने वाले वीडियो शेयर कर विवाद को और हवा दे दी है.




हुआ यूं कि बुधवार को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर आए धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी प्रधानमंत्री के बयान पर ठहाके मार कर हंसी.

राज्यसभा के सभापति वेंकैया नायडू ने प्रधानमंत्री के भाषण के दौरान हंसती हुईं रेणुका को डांटते हुए जब रोकने की कोशिश तो, तब पीएम ने कहा, ”सभापति जी, मेरी आपसे प्रार्थना है कि रेणुका जी को कुछ मत कहिए. रामायण सीरियल के बाद ये हंसी सुनने का सौभाग्य आज मिला है.”




READ THIS: 19 साल पहले पार्टी की कमान संभालने वाली SONIA GANDHI क्या जिम्मेदारियों से हो गईं मुक्त?

बर फिर क्या था इस मामले ने तूल पकड़ लिया. भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने प्रधानमंत्री के भाषण का हिस्सा Tweet कर लोगों से पूछा कि आपको किस किरदार की याद आई? बाद में अमित मालवीय ने रामायण में शूर्पणखा की नाक काटे जाने का दृश्य भी Tweeter पर शेयर किया.




कांग्रेस ने रेणुका पर इस टिप्पणी को मुद्दा बना लिया और इसके विरोध में गुरुवार को प्रदर्शन किया. राज्यसभा में इस पर जमकर हंगामा हुआ.

उस पर विवाद को हवा तब और मिली जब गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने रामायण सिरियल की ‘शूर्पणखा’ के हंसने वाले वीडियो शेयर कर दिया. रेणुका ने कहा कि रिजिजू ने जो वीडियो पोस्ट किया है वह शर्मनाक है.

रेणुका ने कहा कि ये लोग बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और महिलाओं के सम्मान की बड़ी-बड़ी बातें करते हैं. मैं दो बेटियों की मां हूं पत्नी हूं, क्या ये सम्मान का तरीका है.

READ THIS: WORSHIP वही है, जिसमें हवन सामग्री का सही अनुपात में इस्तेमाल हो.

हालांकि रिजिजू का का कहना है कि उन्होंने रेणुका चौधरी पर कोई टिप्पणी नहीं की है. उन्होंने तो सिर्फ यही कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने किस तरह संयम बरता है.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें