CHRISTMAS EVENT से जुड़ीं तस्वीरें पोस्ट करने पर महाराष्ट्र के सीएम की पत्नी AMRUTA FADANVIS हो गई ट्रोल

1860
Amruta Fadanvis
Amruta Fadanvis

सोशल साइट्स की वजह से आपकी कौन सी बात कब किसको बुरी लग जाए और आप ट्रोलिंग का शिकार हो जाएं कहना मुश्किल है. कुछ ऐसा ही हुआ है महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी Amruta Fadanvis के साथ. वे क्रिसमस से जुड़े चैरिटी इवेंट करने के कारण ट्रोल हो गईं.




अमृता फडणवीस एक बैंकर और समाजिक कार्यकर्ता भी हैं. वो समाजिक कार्यक्रमों में एक्टिव रहती हैं. उन्होंने क्रिसमस पर गरीब बच्चों के लिए रखे गए एक चैरिटी कार्यक्रम में शिरकत की और तस्वीरें Twitter पर पोस्ट किया थी. वे इस चैरिटी प्रोग्राम में लोगों से गरीब बच्चों के लिए गिफ्ट देने अपील करती हैं.

MUST READ: बिकनी पहने सोनम का वीडियो स्वरा ने किया शेयर, सोनम कपूर हो गईं BODY SHAMING का शिकार

बस यही बात ट्रोल करने वालों को अखर गई. लोगों ने उन पर क्रिसमस को प्रमोट करने का आरोप लगाते हुए उनकी ट्रोलिंग शुरु कर दी. अमृता पर ईसाई धर्म का प्रचार करने,ईसाई धर्म के प्रति लोगों को लुभाने और ईसाई मिशनरियों को एक एजेंडा के तहत प्रमोट किए जाने और हिंदू संस्कृति को नष्ट किए जाने जैसे आरोप लगने लगे.




अमृता ने भी ट्रोलर को करारा जबाव दिया. उन्होंने फिर ट्वीट किया औऱ कहा कि मैं हिंदू हूं और मुझे अपनी संस्कृति पर गर्व है. विरोध करने वालों पर पलटवार करते हुए अमृता ने कहा कि प्यार, शेयरिंग और सांत्वना का कोई धर्म नहीं होता है. 




MUST READ: ये क्या BOOKS पर बैठ गईं ट्विंक्वल खन्ना, लोगों ने समझा BOOKS पर रखे पैर

अमृता ने कहा ‘मैं हमेशा देश के नागरिकों को जोड़ने और उनके बीच प्यार बढाने का काम करती हूं और आगे भी करती रहूंगी. कुछ बुरे काम की वजह से अच्छे काम को रोक नहीं सकती. मैं अपने देश का हर त्योहार मनाती हूं और यह मेरा व्यक्तिगत पसंद है.

लेकिन ट्रोलर यहां भी नहीं रुके उन्होंने आगे बढते हुए अमृता की जाति पर भी सवाल उठा दिया . उनका कहना था कि हिंदू त्योहार के दौरान उन्होंने गरीब बच्चों के लिए क्यों नहीं कुछ किया. वहीं कुछ लोगों ने सलाह दे डाला की अमृता फडणवीस को हिंदू त्योहारों को भी ऐसे ही प्रमोट करना चाहिए .

Read this also:

TROLL करने वालों को  PRIYANKA CHOPRA ने कैसे चुप करा दिया?

IRFAN PATHAN ने TROLL होने के बाद क्यों कहा हम मुहब्बत फैला रहे हैं?

KAJOL के साथ क्यों काम नहीं करना चाहते AJAY DEVGN

मैत्रेयी पुष्पा ने छठ पर सिंदूर पर लगाने की परंपरा पर QUESTION उठाया तो हो गईं ट्रोल

VISTARA FLIGHT में MOLESTATION का शिकार हुई दंगल गर्ल जायरा वसीम, रोते हुए वीडियो किया पोस्ट

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें