भोजपुरी एक्ट्रेस RANI CHATTERJEE का कौन सा वीडियो हो रहा तेजी से वायरल

2139
Rani Chatterjee
Bhojpuri actress Rani Chaterjee video released on youtube

भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस Rani ChatTerjee की लोकप्रियता शिखर पर है. दर्शक उन्हें बहुत पसंद करते हैं और उन्हें ‘Queen of Bhojpuri’ कहा जाता है. वे जो कुछ भी करती हैं दर्शक उनके दीवाने हो जाते हैं. उनके पहला भोजपुरी म्यूजिक वीडियो ‘I Love You’ को भी लोगों ने हाथों-हाथ लिया है और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

यह म्यूजिक वीडियो उनके YouTube Channe ‘Rani Chatterjee Entertainment’ पर रिलीज किया गया है. रानी फिल्मों में काम करने के साथ-साथ अपना यूट्यूब चैनल भी चला रही हैं. वे इस माध्यम को बहुत ही मजबूत माध्यम मानती हैं.




वीडियो रिलीज होने के बाद मीडिया को दिए अपने बयान में रानी ने कहा है कि यह वीडियो भोजपुरी दर्शकों के प्यार का नतीजा है. अब भोजपुरी दर्शकों का टेस्ट भी बदल रहा है और मैं उसी हिसाब से काम कर रही हूं.

MUST SEE: CHANGE FOR PROGRESS-क्यों लड़कियों से वो बात कहते हैं जो लड़कों से नहीं कह सकते

Rani Chatterjee
Ravi Kishan & Rani Chatterjee

‘आई लव यू’ वीडियो में गाने को आवाज दी है भोजपुरी की लोकप्रिय गायिका कल्पना ने और संगीत दिया है मधुकर आनंद ने. गाने में रानी एक्टर-मॉडल सौरभ रॉय के साथ नजर आ रही हैं और उनके इश्क में पागल दिखाई दे रही हैं.




रानी इस गाने में बहुत सुंदर लग रही हैं. वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. यह यूट्यूब पर हिट हो गया है और तेजी से वायरल हो रहा है. यह गाना किसी हिंदी वीडियो के टक्कर का लग रहा है और अमूमन इस तरह का वीडियो भोजपुरी में नहीं दिखाई देता है.

SEE THIS: VIDEO- ‘हट जा ताऊ..कहकर बॉलीवुड में सपना चौधरी ने मारी हरियाणवी अंदाज में एंट्री

रानी महाराष्ट्र से हैं लेकिन मराठी या हिंदी फिल्मों के बजाए उन्होंने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्म ‘ससुरा बड़ा पैसे वाला’ से 2004 में की थी. यह फिल्म बड़ी हिट साबित हुई थी. देवरा बड़ा सतावेला, बंधन टूटे ना, रानी नं 786 जैसी कई सुपरहिट फिल्में की.




पिछले साल रानी चटर्जी को मुंबई में दादा साहेब फिल्म फाउंडेशन अवार्ड से मुंबई में सम्मानित किया गया. वे भोजपुरी की पहली ऐसी अभिनेत्री बन गयी हैं जिन्हें दादा साहेब फिल्म फाउंडेशन अवार्ड मिला.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें