WHITE EYELINER से कैसे पाएं अलग मेकअप लुक?

2347
White eyeliner
Make up with white eyeliner

संयोगिता कंठ:

मेकअप करें और Eyeliner की बात न आए ऐसा कैसे हो सकता है? सच भी है आंखों की खूबसूरती बढ़ाए बिना मेकअप तो पूरा हो ही नहीं सकता.  आंखों को खूबसूरत लुक देने के लिए आईलाइनर से अच्छा विकल्प कुछ हो ही नहीं सकता. ज्यादतर महिलाएं ब्लैक आईलाइनर का प्रयोग करती हैं,  लेकिन आप  White Eyeliner का इस्तेमाल करके भी बेहतरीन लुक पा सकती हैं.




ब्यूटी एक्सपर्ट की मदद से हम आपके लिए लाए हैं कुछ ऐसे टिप्स जो आंखों में व्हाइट आईलाइनर लगाने से लेकर लिप्स या आईब्रो बोन जैसे फीचर को उभारने में भी आपकी मदद करेगा. जिससे आपके चेहरे में लोगों को मिलेगी मदहोश कर देने वाली खूबसूरती.

1-अगर आपकी आंखें छोटी तो आई मेकअप की शुरआत पेंसिल व्हाइट आईलाइनर से करें. आंखों के निचले आईलिड पर व्हाइट आईलाइनर का सिंगल कोट लगाएं. उसके पीछे ब्लैक या किसी और दूसरे कलर का आईलाइनर इस्तेमाल कर सकती हैं.




MUST READ: MAKEUP के साथ NATURAL BEAUTY पाने के 10 टिप्स

 

2-अगर आप ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस पहन रही हों तो आप आराम से ब्लैक और व्हाईट आईलाइनर मिला कर आंखों को भी ब्लैक एंड व्हाइट लुक दे सकती हैं. ऐसे तैयार हो कर जाएंगी तो पार्टी में सबका ध्यान आपकी ओर ही रहेगा.

3-अगर आंखों के नीचे डार्क सर्कल्स है तो पहले पेंसिल व्हाइट आईलाइनर को लगा लें. इससे डार्क सर्कल्स ढंक जाएंगे. अब मेकअप लगाना शुरु करें. आईलाइनर लगाने से डार्क सर्कल्स पूरी तरह ढंक जाएगा.

MUST READ: MONDAY को क्यों होना चाहिए खास MAKEUP

 

4-अगर आप के होंठ पतले दिखते हैं तो व्हाइट आईलाइनर का इस्तेमाल का लिप लाइनर की तरह करें. उसके बाद लिपस्टिक लगा लें. इससे आपके लिप्स को अच्छा लुक मिलेगा.




5-अगर आपकी आईब्रोज पतली है तो परेशान होने की जरुरत नहीं.  पेंसिल व्हाइट आईलाइनर का इस्तेमाल कर आप आसानी से आईब्रोज को शेप में ला सकती हैं. इससे आप आईब्रोज को हाइलाइट भी कर सकती हैं और आप बहुत आकर्षक नजर आएंगी.  

 

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे… 

Facebook Comments