तो क्या इसलिए ARBAAZ KHAN से तलाक़ लिया MALAIKA ARORA ने ?

871
Arbaaz Khan

सलमान खान के भाई और अभिनेता और फिल्म निर्माता Arbaaz Khan और Malaika Arora के बीच तलाक़ ने सबको हैरान कर दिया था.  दोनों बेहद रोमाटिंक कपल माने जाने थे और उनकी जोड़ी बहुत हॉट मानी जाती थी, लेकिन अचानक दोनों के बीच हुए तलाक़ से कई तरह की बात आने लगी थी.




यह चर्चा जोरों पर थी कि फिल्म अभिनेता मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में है और यही दोनों के बीच तलाक़ की वजह बनी. यह भी कहा गया कि सलमान खान अर्जुन कपूर से इसी बात पर नाराज हैं कि वे ही दोनों के बीच तलाक का कारण बने हैं.

लेकिन Arbaaz Khanऔर Malaika Arora के बीच तलाक़ की असल वजह क्या थी, इसका खुलासा खुद अरबाज खान ने किया है. अरबाज ने कहा है कि मैच में सट्टा लगाने की उनकी आदत की वजह से ही मलाइका ने उनसे तलाक लिया.

SEE THIS: मलाइका अरोड़ा ने BIKINI वाला फोटो किया शेयर तो यूजर्स ने किए अजीबो-गरीब कमेंट

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक़ Arbaaz Khan ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि उनके सट्टे की आदत के कारण ही मलाइका उनसे दूर चली गईं और दोनों के बीच तलाक की वजह यही थी. दोनों के बीच 2016 में तलाक लिया. इस कपल के दो बेटे हैं.

Arbaaz Khan ने यह खुलासा ठाणे के क्राइम ब्रांच के ऑफिस में पूछताछ के दौरान किया है. दरअसल आईपीएल में सट्टेबाजी के कारण ठाणे पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए समन भेजा था.




आईपीएल में सट्टेबाजी के आरोप में एक बुकी की गिरफ्तारी के बाद अरबाज खान को यह समन भेजा गया था. पुलिस के मुताबिक अरबाज सट्टेबाज सोनू जालान के सट्टेबाजी रैकेट के संपर्क में थे और दांव भी लगाया था.

अरबाज ने मैचों में सट्टा लगाया और 2.8 करोड़ रुपए हार गए थे. उनके इन रुपयों को अदा करने में आनाकानी करने लगे जिसके बाद उन्हें सोनू की तरफ से धमकियां मिल रही थीं.

READ THIS: करण जौहर के भरोसे चमकेगा करियर, बॉलीवुड में तहलका मचाएंगी ये 3 STAR KIDS

मीडिया रिपोर्टस में कहा गया है कि Arbaaz Khan ने पूछताछ में यह बात स्वीकार किया है कि उन्होंने आईपीएल मैंच में सट्टा लगाया था. इस दौरान उन्होंने कहा कि वे कई सालों से मैचों में सट्टा लगा रहे थे.




सट्टा लगाना उनकी आदत बन गई थी और इस बात से उनके घरवाले बहुत तनाव में रहते थे. अरबाज ने बताया है कि मलाइका भी उन्हें सट्टेबाजी से दूर रहने के लिए कहती थी और उनकी बात नहीं मानने पर दोनों के रिश्तों में दरार आ गई.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें