अपनी सौतेली बहनों पर हुए भद्दे कमेंट्स का ANSHULA KAPOOR ने क्या दिया जवाब?

2308
Anshula Kapoor
Anshula Kapoor slams fan for comment on stepsisters Janhvi and Khushi

श्रीदेवी से शादी करने के बाद बेशक बोनी कपूर के दोनों बच्चों अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर के मन में श्रीदेवी के लिए खटास आ गई लेकिन उनके निधन के बाद दोनों भाई-बहन ने बोनी कपूर और उनकी दोनों बेटियों को पूरा सपोर्ट किया. Anshula Kapoor तो उन लोगों को खरी-खोटी भी सुनाई है जिन्होंने श्रीदेवी की दोनों बेटियों जान्हवी और खुशी पर भद्दे कमेंट किए हैं.




Anshula Kapoor ने सोशल मीडिया पर उन लोगों को जमकर सुनाया है जिन्होंने जान्हवी कपूर और खुशी कपूर पर अभद्र कमेंट किए हैं. अंशुला ने जान्हवी और खुशी को ट्रोल करने वालों को करारा जवाब देते हुए कहा है कि उनकी बहनों के बारे में अपशब्द कहना बंद किया जाए.




READ THIS: RED SAREE में लिपटी चांदनी चली गई चांद के पार, श्रीदेवी का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ

दरअसल अंशुला कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा था. जिस पर अर्जुन कपूर की एक फीमेल फैन ने उनके पिता बोनी कपूर और उनकी सौतेली बहनों जान्हवी और खुशी को ट्रोल करना शुरु कर दिया और उन पर अभद्र कमेंट किए. अंशुला ने पहले इन कमेंट्स को डिलीट कर दिया और ऐसा करने वालों को साफ कहा कि वे अपनी बहनों के लिए अपशब्द नहीं सुनेंगी.

अंशुला ने अपने जवाब में लिखा “आपसे गुजारिश है कि मेरी बहनों के लिए इस तरह के अपशब्द ना कहें, मैं इसे पसंद नहीं करती हूं. इसलिए मैंने कमेंट्स को डिलीट कर दिया है. आपके मन में मेरे और मेरे भाई के प्रति जो प्यार उसके लिए मैं आभारी हूं. कृपया खुशी फैलाएं और अच्छा माहौल बना कर रखें.




READ THIS: फोरेंसिक रिपोर्ट-ACCIDENTAL DROWNING से हुई श्रीदेवी की मौत

अर्जुन और अंशुला बोनी कपूर के पहली पत्नी मोना कपूर के बच्चे हैं. श्रीदेवी से शादी करने के लिए बोनी ने 1996 में मोना को तलाक दे दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बोनी श्रीदेवी से शादी के बाद भी अपने दोनों बच्चों से मिलते रहे लेकिन अर्जुन और अंशुला श्रीदेवी को स्वीकार नहीं कर पाए.
हालांकि श्रीदेवी के निधन के बाद मानों सारे-शिकवे शिकायत दूर हो गए. अर्जुन और अंशुला अपनी पिछली कड़वाहट भूलकर बोनी कपूर और जान्हवी और खुशी के साथ हर मौके पर खड़े नजर आए. श्रीदेवी की अंतिम यात्रा के दौरान अर्जुन कपूर उस ट्रक में खड़े नजर आए जिससे उनका शव श्मशान घाट ले जाया गया.
Arjun Kapoor

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें