DIMPLE YADAV- AKHILESH YADAV क्या होटल वाले नए आशियाने में रहेंगे?

653
Dimple Yadav
Akhilesh Yadav with his Mp Wife Dimple Yadav

सरकारी बंग्ला खाली करने और उसमें तोड़फोड़ के विवाद के बाद उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री Akhilesh Yadav अपनी पत्नी Dimple Yadav और बच्चों के साथ नए आशियाने में जाने की तैयारी कर रहे हैं.




Akhilesh Yadav और Dimple Yadav ने लखनऊ के 1 A, Vikramaditya Marg पर अपना नया घर बनाने के लिए Lucknow Development Authority में संयुक्त रुप से आवेदन किया है. हालांकि यह नक्शा होटल ‘Hibiscus Heritage’ के नाम से पास कराने के लिए दिया गया है.

Dimple Yadav का जो नया आशियाना बनेगा वह जमीन केवल होटल, क्लब जैसी सुविधाओं के लिए ही मान्य है. हालांकि  Dimple Yadav के पति और प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के करीबियों के हवाले से मीडिया रिपोर्टस में यह बात सामने आ रही है कि नाम भले ही होटल का दिया गया हो, लेकिन वे अपने रहने के लिए यहां घर बनवा रहे हैं.




MUST READ: YOUNG MONK ने कहा-“मां भिक्षा दीजिए….. ‘फिर वो कैसे बन गए यूपी के सीएम’, पढ़िए पूरी कहानी

वहीं पार्टी ने होटल खोलने की बात से इंकार किया है. अखिलेश यादव के करीबी और सपा से एमएलसी आनंद भदौरिया ने Tweet कर कहा है विक्रमादित्य मार्ग का 1-ए प्लॉट इंडस्ट्रियल लैंड है और वहां कोई होटल नहीं बल्कि विशिष्ट अतिथि गृह खोलने की योजना है.




मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक डिंपल यादव और अखिलेश यादव का नया आशियाना पार्टी के प्रदेश मुख्यालय के बिल्कुल नजदीक होगा. Lucknow Development Authority ने नक्शा पास करने के लिए विभिन्न सरकारी विभागों से एनओसी मांगी है.

SEE THIS: क्या है RAMAYANA CIRCUIT और इससे जुड़ने वाले जनकपुर के JANAKI TEMPLE की महत्ता?

यह जमीन अखिलेश यादव ने 2005 में दिल्ली निवासी उज्जवला रामनाथ से खरीदा था. इंडस्ट्रियल लैंड होने के चलते यहां घर  नहीं बनाया जा सकता. यहां केवल होटल या गेस्ट हाउस का निर्माण हो सकता है. माना जा रहा है कि अपना नया आशियाना बनाने के कारण ही अखिलेश और डिंपल ने यह रास्ता अपनाया है.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें