आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की ‘MEHENDI CEREMONY’ की इन तस्वीरों को देखिए

761
Mehendi Ceremony
Akash Ambani and Shloka Mehta's mehendi ceremony

मुकेश अंबानी के बड़े बेटे Aaksh Ambani और Shloka Mehta की Mehendi Ceremony  बुधवार को धूमधाम से हुई. Mehendi Ceremony के बाद 30 जून को दोनों की सगाई होगी. दोनों की इसी साल शादी होने की उम्मीद है.

Mehendi Ceremony में सबकी निगाहें फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा पर लगी रहीं. जो कथित तौर पर अपने ब्यॉयफ्रेंड American singer Nick Jonas और अपनी मां के साथ इस कार्यक्रम में पहुंची थीं.

Mehendi Ceremony के लिए जहां श्लोका ने ब्लू एंड क्रीम कलर की कढ़ाई से जड़ा लहंगा पहना था. वहीं आकाश  व्हाइट कुर्ते में नजर आए. यह लहंगा इंडियन डिज़ाइनर अनामिका खन्ना ने डिजाइन किया है.

READ THIS: कौन है SHLOKA MEHTA जो बनेंगी देश की सबसे धनी उद्योगपति के घर की बहू

Mehendi Ceremony की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. ये तस्वीरें प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है. प्रियंका ने दोनों को बधाई देते हुए यह तस्वीरें शेयर की है.

#AkashAmbani #ShlokaMehta

A post shared by Nita Ambani (@nitamambani) on

एक फोटो में मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अपनी होने वाली भाभी श्लोका मेहता के साथ कई फोटो में देखी जा रही हैं. एक फोटो में दोनों फूलों की ज्वैलरी से सजी हुई बेहद खुश नजर आ रही हैं.

एक फोटो में श्लोका मेंहदी लगवाते हुए नजर आ रही हैं और उनके चेहरे पर काफी खुशी झलक रही है. एक फोटो में प्रियंका चोपड़ा आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के साथ बीच में दिख रही हैं.

SEE THIS: कितनी औरतों के साथ सोए हो…’SANJU’ फिल्म के इस डॉयलॉग पर छिड़ा विवाद, महिला आयोग को मिली शिकायत

Mehendi Ceremony के लिए जहां श्लोका ने ब्लू एंड क्रीम कलर की कढ़ाई से जड़ा लहंगा पहना था. वहीं आकाश  व्हाइट कुर्ते में नजर आए. आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई 30 जून को होनी है.

श्लोका मेहता विश्व की सबसे बड़ी हीरा व्यापार करने वाली कंपनी रोज़ी ब्लू एम्पायर के मालिक रसेल मेहता की छोटी बेटी हैं. अंबानी और मेहता परिवार एक दूसरे के काफी करीबी हैं. दोनों परिवारों को एक साथ कई कार्यक्रमों में साथ देखा गया है. आकाश और श्लोका एक साथ धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़े हैं.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें