BOX OFFICE पर ‘पद्मावत’ की धूम, चार दिन में कमा लिए 225 करोड़

1373
Box Office
Padmavat earned 225 crores on boxoffice

कितने विरोध, प्रदर्शन, हिंसा और तोड़-फोड़ हुए, लेकिन जब फिल्म ‘पद्मावत’ रिलीज हुई तो Box Office पर उसने सफलता की धूम मचा दी. इस फिल्म ने महज चार दिन में 225 करोड़ रुपए कमा लिए है, यानी फिल्म को मुनाफा ही मुनाफा हो रहा है.




Box Office
Protest Against Padmavat( Pik Courtesy: Zee news)

कई महीनों के संघर्ष के बाद संजय लीला भंसाली की फिल्म आखिरकार 25 जनवरी को रिलीज हुई है और यह फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आ रही है इसका उदाहरण है Box Office पर इस फिल्म का कलेक्शन.




Box Office
Padmavat

MUST READ: ‘पद्मावत’ में घूमर करने के लिए कैसे ढंक दिया दीपिका के WAIST को?

200 करोड़ में बनी  इस फिल्म ने रिलीज होते ही पहले वीकएंड पर ही फिल्म की पूरी लागत निकाल ली है.  ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने Tweet कर यह जानकारी दी है कि फिल्म ने शुरुआती 4 दिनों में यानी ओपनिंग वीकेंड पर वर्ल्डवाइड 225 करोड़ की कमाई कर ली है.

ध्यान देने वाली बात यह है कि यह फिल्म मध्यप्रदेश, गुजरात और राजस्थान जैसे तीन बड़े राज्यों में रिलीज नहीं हुई है लेकिन जहां भी यह रिलीज हुई है शाहिद कपूर, रनबीर सिंह और दीपिका पादुकोण की इस फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है.




READ THIS: संजय लीला भंसाली को फिल्म “पद्मावती’ का नाम बदलकर PADMAVAT क्यों करना होगा ?

Box Office
Shahid Kapoor In Padmavat

भारतीय दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है और थिएटर से निकल रहे लोग यह बात कह रहे हैं कि आखिर समझ में ही नहीं आया कि पूरा विवाद किस बात को लेकर हुआ?

लोगों का कहना है कि फिल्म में ऐसी कोई बात नहीं दिखाई गई है कि जिससे करणी सेना को आपत्ति है.  विदेश में भी फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है और फिल्म ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में भी अच्छी कमाई कर रही है.

 

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें