UNNAO में एक महिला के साथ हैवानियत कर रहे 3 लोग, वीडियो वायरल तो पुलिस हरक़त में

679
a video from unnao- in which 3 men are molesting a woman
a video from unnao- in which 3 men are molesting a woman

Unnao में एक ऐसा Video Virol हो रहा है जिसमें तीन लोग एक महिला के साथ हैवानियत कर रहे हैं. तीन लोग महिला के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश कर रहे हैं और उसका चौथा साथी वीडियो बना रहा है.




Unnao में हुई इस घटना में पीड़ित महिला ‘भईया-भईया’ छोड़ दो कहकर रहम की भीख मांग रही है लेकिन तीनों आरोपी उसे जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाल रहे हैं और ऐसा नहीं करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे हैं.

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक Unnao में ही बने इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने राहुल और आकाश नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. ये दोनों ही वीडियों में महिला को धकियाते और खींचते दिख रहे हैं. पुलिस एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.




READ THIS: RAPE VICTIM की पहचान उजागर न हो इसलिए 7 LADY CONSTABLES ने भी ढंक लिए अपने चेहरे

मीडिया रिपोर्टस में कहा जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के Unnao  के इस वीडियो में एक महिला को चार आरोपी उसके घर से उठाकर जंगल में ले गए. इसके बाद तीन आरोपी उससे छेड़छाड़ कर रहे हैं और चौथा इस पूरी घटना का वीडियो बना रहा है. महिला पर युवक उनके साथ सेक्स करने का दबाव डाल रहे हैं.




इतना ही नहीं इस वीडियो में आरोपी महिला के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए उसे धमकी भी दे रहे हैं कि वो इस वीडियो को वायरल कर देंगे. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि तीन लोग महिला को पकड़कर खींच रहे हैं और महिला उनसे छोड़ने की लगातार विनती कर रही है.

SP North Unnao, Anup Singh का कहना है कि वीडियो वायरल हो रहा है इसकी हमें जानकारी मिली है और हम इसकी जांच कर रहे हैं कि इस वीडियो का सोर्स पता कर रहे हैं. उनके मुताबिक हम आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे.

SEE THIS: PRIYANKA CHATURVEDI की बेटी के साथ रेप की जिसने दी धमकी, वह आया पुलिस के शिकंजे में

Anup Singh के मुताबिक वीडियो में जो महिला दिखाई दे रही है उसने अभी पुलिस को एप्रोच नहीं किया है लेकिन हमने मामले का संज्ञान ले लिया है.

ऐसी ही एक घटना बिहार के जहानाबाद में हुई थी जहां एक नाबालिग़ बच्ची से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें पांच-छह लड़के एक लड़की को घेरकर उसके साथ बदसलूकी कर रहे थे. लड़की के लाख चिल्लाने के बाद भी लड़के उस पर रहम नहीं कर रहे.

 

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें