वो 5 कारण जिससे SHILPA SHINDE यानी ‘भाभी जी’ बनीं घर की ‘BIG BOSS’

2222
Shilpa Shinde : Bigg Boss Winner

जैसा कि सोशल मीडिया पर यह बात ट्रेंड कर रही थी ‘अंगूरी भाभी’ यानी Shilp Shinde ने Big Boss 11 का खि़ताब जीत लिया है, यह बात सच साबित हुई. शिल्पा शिंदे बिग बॉस 11 की विजेता रही हैं.  दूसरे नंबर पर हिना खान रहीं. रविवार रात हुए फिनाले में अभिनेता अक्षय कुमार ने विनर की घोषणा की. शिल्पा शिंदे को 44 लाख रुपए की ईनामी राशि मिली है




फिनाले में शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा पहुंचे थे. लेकिन सबसे कम वोट के कारण दिल्ली के पुनीत शर्मा को सबसे पहले घर से बाहर निकलना पड़ा. पुनीत के बाद  इसके बाद विकास गुप्ता को भी मुक़ाबले से बाहर जाना पड़ा.




MUST READ: BOLLYWOOD में होगी अर्शी खान की एंट्री, बिग बॉस के फाइनल के बाद होगा फिल्म के नाम का खुलासा

वो 5 कारण जिसेस शिल्पा बनी बिग बॉस 11 की विनर

1-‘भाभी जी घर पर है’ सीरियल छोड़ने के बाद चैनल के साथ उनका झगड़ा जगजाहिर हो गया था. वे विवादों में थी. बिग बॉस कंटेस्टेंट के चयन में इन बातों का ध्यान रखा जाता है. वे घर में आईं और प्रोड्यूसर विकास गुप्ता के साथ इसी सीरियल की बात को लेकर शुरु में उनका खूब झगड़ा हुआ. चैनल ने टीआरपी बटोरी और शिल्पा को सहानूभूति मिली.




2-अंगूरी भाभी के रुप में उनकी लोकप्रियता देश भर में फैल गई थी. पूरे महाराष्ट्र में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोअर्स है और इसका असर वोटिंग में भी देखने को मिला है.  शिल्पा को अंगूरी भाभी कैरेक्टर का फायदा इस शो में भी मिला.

 

Shilpa Shinde
Shilpa Shinde as Angoori Bhabhi

MUST READ: बिग बॉस की कंटेस्टेंट ARSHI KHAN ने गूगल के टॉप इंटरटेनर सर्च में किस-किस को पछाड़ा?

3-बिग बॉस के घर में उन्हें मां कहकर बुलाने लगे क्योंकि वे किचन में अपना पूरा वक्त देती थीं और सबके लिए खाना बनाती थी. इससे वे दर्शकों के बीच और लोकप्रिय हुईं.

4-शिल्पा शिंदे शुरू से ही अपने व्यवहार की वजह से घर के सदस्यों की चहेती बनी हुई थीं, और वे आखिर तक कहती रहीं वे जैसी है वैसी ही बिग बॉस के घर में रहीं. शुरु में विकास गुप्ता के साथ उनका खूब झगड़ा हुआ लेकिन शो के अंत होते तक उनमें दोस्ती हो गई थी.

हालांकि उन्होंने चालाकी भी दिखाई और हितेन तेजवानी को शो से बाहर कर दिया. उनकी वोटिंग के कारण ही हितेन घर से बेघर हुए थे जबकि माना जा रहा था कि फिनाले में हितेन भी होंगे.  वे बार-बार कहती रहीं कि यह गेम है और वे जीतने आई है, इमोशनल होने नहीं.

5-शिल्पा  पिछले कुछ दिनों से Twitter अन्य Social Websites पर भी ट्रेंड कर रही थीं. बिग बॉस से जुड़ी फैन साइट्स पर इस बात की खबर आ रही है कि शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस का सीजन-11 जीत लिया है. 105 दिन चले इस शो में शिल्पा बाकी 18 कंटेस्टेंट को पछाड़कर विनर बनी, उन्होंने टास्क से लेकर वोटिंग तक में बाजी मारी

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें