100 YEAR की महिला के साथ मेरठ में रेप, इलाज के दौरान हुई मौत

41
100 year

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक ऐसी घटना हुई है जिससे इंसानियर शर्मसार हो जाए.  100 Year की महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है. नशे में धुत्त एक युवक ने घर के बाहर आंगन में सो रही इस बीमार महिला के साथ रेप किया. महिला को जब इलाज के लिए ले जाया गया तो इस दौरान उनकी मौत हो गई. 




पुलिस के मुताबिक मेरठ के जानी इलाके में रविवार की रात 35 साल के अंकित पूनिया नामक युवक ने बुजर्ग महिला के साथ रेप किया. बुजुर्ग महिला बीमार थीं और आंगन में लेटी हुई थीं. रात के करीब 1 बजे उनके पोते और बहू ने कराहने की आवाज सुनी तो वे बाहर आए और उन्होंने युवक को ऐसा करते देख लिया. दोनों ने  उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह भाग निकला.

MUST WATCH: आपने किया है मेरा RAPE..

 
 

घरवालों का कहना है कि वो इतनी कमजोर हो गई थीं कि अपने साथ हो रहे इस दंरिदंगी के बारे में चिल्ला कर बता भी नहीं पाईं. उनके 40 वर्षीय पोते ने बताया कि उनके कराहने की आवाज सुनकर ही हम उनके पास पहुंचे. 




बुजुर्ग महिला के घरवालों ने एंबुलेंस बुलाई और पहले थाने जाकर इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई. उसके बाद जब वे मेरठ के पीएम मेडिकल कॉलेज पहुंचे वहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. 

पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर गांववालों की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी क्राइम शिवराम यादव के मुताबिक इस घटना से पीड़िता की मौत हो जाने के बाद एफआईआर में धारा 302 भी जोड़ा गया है और सोमवार सुबह हिंडन नदी पुल के करीब से आरोपी अंकित पुनिया को गिरफ्तार कर लिया.




आरोपी एक सिक्योरिटी एजेंसी में गार्ड था. बताया जाता है कि नशे के कारण ही उसे नौकरी से निकाला गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घटना के बाद से गांव में तनाव है और हर कोई आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहा है. 

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें