ये क्या? BIG BOSS से बाहर निकलते ही सपना चौधरी बन गई BRIDE

2257
सपना चौधरी
सपना चौधरी

Big Boss के सीजन 11 की कंटेस्टेंट रही हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी के सितारे बुलंदियों पर है. एक तरफ जहां उन्होंने बिग बॉस से निकलने के बाद बॉलीवुड में एंट्री मार ली हैं वहीं सपना चौधरी अब Bride भी बन गई हैं.




अरे..अरे आप कुछ और समझे इससे पहले हम बता दें कि सपना हक़ीकत में नहीं बल्कि एक रोमांटिक हरियणावी गाने के लिए दुल्हन बनी है. उनका नया हरियाणवी गाना ‘मेरा चांद’ Youtube पर आते ही छा गया है.

MUST READ: VIDEO- ‘हट जा ताऊ..कहकर बॉलीवुड में सपना चौधरी ने मारी हरियाणवी अंदाज में एंट्री

इसी गाने के लिए सपना दुल्हन के वेश में हैं और लाल जोड़े में वे बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. गाने में दिखाया गया है कि दुल्हन के वेश में सजी-धजी सपना दूल्हे के घर में गृह प्रवेश कर रही है और दूल्हे के साथ नाच रही हैं.




गाने में सपना के साथ नवीन नारू हैं. इस रोमांटिक गाने को गाया है गायक राज मावार ने. इस गाने को अब तक 14 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके है. उनका यह वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.

इससे पहले सपना चौधरी का फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ के आईटम सांग ‘हट जा ताऊ’ … भी खूब लोकप्रिय हो गया है. इस गाने में सपना पूरे हरियाणवी अंदाज में जोश के साथ डांस कर रही हैं.




READ THIS: सपना चौधरी बिग बॉस के अंदर, बाहर ‘LOVE BITE’ की धूम

इस गाने में सपना चौधरी उसी अंदाज में है जिसके लिए उनके फैन उनके दीवाने हैं. डांस के अपने खास स्टाइल के लिए जाने वाली सपना ने इस गाने में अपने ही डांस का तड़का लगाया है. गाने को सुनिधि चौहान ने गाया है. यह गाना सुपरहिट हरियाणवी गाने ‘हट जा ताऊ’ का हिन्दी रीमेक है.

video
Sapna Choudhary new song from veerey ki wedding

सपना जब बिग बॉस के घर के अंदर थीं तभी से यह कयास लग रहे थे कि वे यहां से बाहर आते ही वे बॉलीवुड में जरुर जाएंगी. बिग बॉस के घर के बाहर आते ही उन्होंने इस फिल्म के जरिए ठेठ हरियाणवी अंदाज में बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री मारी है.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें