फोरेंसिक रिपोर्ट-ACCIDENTAL DROWNING से हुई श्रीदेवी की मौत

1707
श्रीदेवी
Bollywood actor Sridevi died of accidental drowning

बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी की मौत दुबई के होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूबने (Accidental Drowning) डूबने से हुई थी. गल्फ न्यूज के अनुसार श्रीदेवी के खून में अल्कोहल की मात्रा थी. वे अपना बैलेंस खो बैठीं और बाथटब में गिर गईं.




न्यूज एजेंसी एएनआई ने भी यह जानकारी दी है कि श्रीदेवी की फॉरेंसिक रिपोर्ट जारी कर दी गई है. मौत की वजह Accidental Drowning को  बताया गया है. हालांकि श्रीदेवी के पति बोनी कपूर और उनके दूसरे परिजनों की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी गई है.

दुबई पुलिस ने कहा श्रीदेवी के मौत के मामले की जांच होगी. दुबई पुलिस ने केस सरकारी वकील को सौंप दिया है. इस मामले में उनके पति बोनी कपूर का भी बयान लिया जा सकता है जिन्होंने सबसे पहले श्रीदेवी को अचेत अवस्था में देखा था.

दुबई के एक अखबार के मुताबिक श्रीदेवी का पार्थिव शरीर रात आठ बजे तक मुंबई पहुंचने की उम्मीद है. उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा.




READ THIS: ‘चांदनी’ चली गई, दुबई में दिल का दौरा पड़ने से बॉलीवुड अभिनेत्री SRIDEVI का निधन

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक श्रीदेवी की आखरी इच्छा थी कि उन्हें सफेद विदाई दी जाए इसलिए उनकी अंतिम यात्रा की तैयारी को उनकी इच्छा के अनुरुप निकालने की व्यवस्था की जा रही है.




खलीज टाइम्स ने पारिवारिक सूत्रों के हवाले से श्रीदेवी की मौत से पहले के आधे घंटे के बारे में अपनी रिपोर्ट में कहा है कि श्रीदेवी दुबई के जुमेरा एमिरेट्स होटल के कमरे में थीं. पति बोनी कपूर के साथ डिनर पर जाने के लिए तैयार हो रही थीं.

वे बाथरुम में गईं और उन्हें दिल का दौरा पड़ा. जिसने उनकी मौत हो गई. रिपोर्ट के मुताबिक बोनी कपूर मुंबई आ गए थे लेकिन वे श्रीदेवी को सरप्राइज देने के लिए दुबई लौट गए थे. बोनी ने अंदर देखा कि श्रीदेवी निष्प्राण बाथ टब में पड़ी थीं और वह पानी से भरा हुआ था.

Sridevi
Last pictures of Sridevi from the wedding in Dubai

श्रीदेवी एक पारिवारिक शादी में शामिल होने के लिए दुबई में थीं. वे अपने पति और छोटी बेटी खुशी के साथ वहां गई थी.  शनिवार की रात उनका निधन हो गया.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें